Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rochelle Rao Baby: बिग बॉस 9 फेम रोशेल राव के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेटी को दिया जन्म

Rochelle Rao Pregnancy सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 9 से अपनी खास पहचान बनाने वालीं रोशेल राव का नाम इस समय प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी दे दी है उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है। सोशल मीडिया पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर कर रोशेल ने अपनी खुशी जाहिर की है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 03 Oct 2023 08:37 PM (IST)
Hero Image
रोशेल राव ने बेटी को दिया जन्म (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rochelle Rao-Keith Sequeira Baby: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 9 से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वालीं रोशेल राव किसी अलग परिचय की मोहताज नहीं हैं। टीवी से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी अदाकारी की जलवा बिखरनें वालीं एक्टर कीथ शिकेरा की पत्नी रोशेल को लेकर इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है।

बीते महीनों से प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बटोरने वालीं रोशेल राव ने एक बेटी को जन्म दिया है। ऐसे में मां बनने की खुशी को रोशेल ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

रोशेल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया खास पोस्ट

मां बनने के बाद रोशेल राव ने सोशल मीडिया पर अपने जीवन के सबसे खास पल की खुशी को जाहिर किया है। रोशेल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए रोशेल ने मां बनने की जानकारी दी है। रोशेल ने एक बेबी बर्थ मोशन वीडियो साझा कर लिखा है-

View this post on Instagram

A post shared by Rochelle Rao Sequeira (@rochellerao)

''भगवान ने हमें हमारी लाड़ली लड़की बेबी शिकेरा के रूप में एक खूबसूरत आशीर्वाद दिया है। 1 अक्टूबर 2023 को बेटी का जन्म हुआ है। इस अद्भुत यात्रा में हमारा साथ देने वाले सभी लोगों का दिल से आभार। आपके प्यार, आशीर्वाद और दुआओं के चलते हमारे जीवन में ये खास पल आया है।

View this post on Instagram

A post shared by Nancy • Maternity | Baby | Family Photographer (@nancy_bindal_photography)

आखिरकार मैंने ईश्वर से जो मांगा उन्होंने मुझे वो दिया है।'' इस तरह से रोशेल राव ने पहली बार मां बनने की खुशी को दिल खोलकर जाहिर किया है।

मिस इंडिया रह चुकीं हैं रोशेल

एक्ट्रेस बनने से पहले रोशेल राव साल 2012 में बतौर मॉडल फेमिना मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। इसके बाद रोशेल मशहूर टीवी रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 6, नच बलिए 9 और बिग बॉस 9' में भी नजर आ चुकी हैं।

इसके अलावा रोशेल ने वेब सीरीज '1962-पहाड़ियों में युद्ध' में भी काम किया है। मालूम हो कि रोशेल ने साल एक्टर कीथ शिकेरा के साथ साल 2018 में शादी रचाई और अब 5 साल बाद एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है।

ये भी पढ़ें- Tiger 3: सलमान खान की 'टाइगर-3' का ये होगा हाइलाइट सीन, इतने मिनट का होगा शाह रुख खान का कैमियो?