Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BB 17: पति के रोमांस के बारे में सुन Ankita Lokhande को लगी मिर्ची, नेशनल TV पर दी गाली, बोलीं- 'थप्पड़ खाएगा'

Bigg Boss 17 रियलिटी शो बिग बॉस 17 से एविक्ट होने के बाद विक्की जैन अपनी रोमांटिक फोटोज को लेकर चर्चा में हैं। विक्की की इन हरकतों की खबर अंकिता लोखंडे को भी लग गई है। रोहित शेट्टी ने बिग बॉस से परमीशन लेकर अंकिता को बाहर की खबर बता दी जिसके बाद एक्ट्रेस बहुत नाराज हो गईं और उन्होंने धमकी भी दे डाली।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 27 Jan 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
अंकिता लोखंडे को पता चली विक्की जैन की ये हरकतें। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Finale: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' में अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ आई थीं। शो में अंकिता से ज्यादा ध्यान विक्की ने खींचा और उनके गेम को लोगों ने काफी पसंद भी किया है। हालांकि, विक्की सिर्फ टॉप 6 में ही पहुंच पाये। विक्की मिड-वीक एविक्शन में शो से आउट हो गये। 

एविक्ट होने के बाद विक्की जैन ने की थी पार्टी

'बिग बॉस 17' से निकलने के बाद भी विक्की जैन (Vicky Jain) काफी लाइमलाइट बटोर रहे हैं। इसकी वजह बिग बॉस नहीं बल्कि उनकी हालिया पार्टी है। दरअसल, शो से निकलने के बाद विक्की ने सना रईस खान (Sana Raees Khan), ईशा मालवीय (Isha Malviya), आयशा खान (Ayesha Khan) और पूर्वा राणा (Purva Rana) के साथ पार्टी करते हुए नजर आये थे। 

रोमांटिक फोटो के लिए ट्रोल हुए विक्की 

अंकिता लोखंडे के मना करने के बावजूद विक्की जैन ने बाहर निकलने के बाद पार्टी की। यही नहीं, पूर्वा राणा के साथ विक्की की एक रोमांटिक फोटो भी वायरल हुई, जिसमें दोनों साइड हग करते हुए फोटो खिंचवा रहे हैं। इस तस्वीर के बाद विक्की को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी होना पड़ा। यही नहीं, अब रोहित शेट्टी ने भी बिग बॉस के घर में विक्की की पोल खोल दी है।

Vicky Jain with Purva Rana

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Finale: मुनव्वर की एक्स 'गर्लफ्रेंड' ने इन दो कंटेस्टेंट्स को बताया TOP 2, विनर को लेकर कही ये बात

रोहित शेट्टी ने खोली विक्की की पोल

बीते एपिसोड में रोहित शेट्टी ने 'बिग बॉस 17' के टॉप 5 अंकिता, मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), मनारा चोपड़ा (Mannara Chopra), अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और अरुण माशेट्टी (Arun Mashetty) से तीखे सवाल किये थे। बिग बॉस से जाते-जाते रोहित ने अंकिता के सामने विक्की का भांडा फोड़ दिया था। रोहित ने कहा कि बिग बॉस से निकलने के बाद विक्की ने एक नहीं दो-दो पार्टियां कीं। सोशल मीडिया पर उनकी सना, ईशा, आयशा और एक लड़की (पूर्वा राणा) के साथ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

विक्की जैन की हरकतें जान तिलमिलाईं अंकिता लोखंडे

पहले तो अंकिता लोखंडे, रोहित शेट्टी की बात नहीं मानती हैं, लेकिन जब रोहित शेट्टी अपनी रोजी-रोटी की कसम खाते हैं तो एक्ट्रेस हैरान रह जाती हैं। वह विक्की को गाली भी देती हैं। वह यह भी कहती हैं, "वो थप्पड़ ही खाएगा जोर का।" इसके बाद रोहित ने इशारों में बताया कि विक्की की कैसी फोटोज वायरल हुईं। ये बात सुनकर अंकिता नजरें झुका लेती हैं। फिर रोहित ने कहा कि उसकी एक और तस्वीर वायरल हो रही है। 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: ग्रैंड फिनाले से पहले महाट्विस्ट! बिग बॉस ने बदल दिया इतिहास, Ankita Lokhande के हाथ लगी लॉटरी