Move to Jagran APP

इस रोमांटिक सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, एक्टर कसीम हैदर बोले- शाह रुख खान संग काम करना है सपना

ग्लैमर इंडस्ट्री में कई तरह के गाने रिलीज होते हैं। कई स्टार्स का सपना भी होता है कि वह किंग ऑफ रोमांस कहे जाने वाले शाह रुख खान के साथ काम कर सकें। इस बीच सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक ट्रैक काफी पसंद किया जा रहा है। इसका गाने का नाम सोनिये है जिसकी तारीफ में लोगों ने ये तक कह दिया कि सिस्टम हैंग कर दिया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 24 Jul 2024 10:18 PM (IST)
Hero Image
सोनिये सॉन्ग. फोटो क्रेडिट- पैनोरमा म्यूजिक एक्स प्लेटफॉर्म

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की दुनिया में एक्टिंग के अलावा गानों का भी काफी क्रेज रहता है। अरिजीत सिंह, सोनू निगम, श्रेया घोषाल की आवाज में कई गाने रिलीज होते हैं। न सिर्फ फिल्मी दुनिया में, बल्कि खूबसूरती सी आवाज में कई एल्बम भी रिलीज होते हैं।

बॉलीवुड की नामी प्रोडक्शन कंपनी पैनोरमा म्यूजिक के तहत 'सोनिये' गाने को रिलीज किया गया है। खास बात यह है कि गाने ने आते ही धमाल मचा दिया है। हर्ष गर्ग द्वारा निर्देशित यह रोमांटिक ट्रैक है, जिसमें ईशमिया ब्राऊन और कसीम हैदर कसीम लीड स्टार कास्ट हैं।

यह भी पढ़ें: Gyaarah Gyaarah Trailer: क्या है 11:11 का रहस्य? सस्पेंस से भरी है करण-गुनीत की सीरीज, फिर चौंकाएंगे राघव जुयाल

Link: https://t.co/IITKlxBL3K#StreamingNow #PanoramaMusic pic.twitter.com/gAUOozBT6b— Panorama Music (@PanoramaMusic_) July 24, 2024

गाने को मिले अच्छे व्यूज

ईशमिया ब्राऊन और कसीम हैदर कसीम ने 'सोनिये' में करिश्मा और प्रतिभा का एक अनूठा मिश्रण पेश किया है। हर्ष गर्ग के डायरेक्शन में बना यह गाना रोमांस और प्यार में आकर्षण के बारे में बात करता है। इसके लिरिक्स पार्थ शर्मा ने लिखे हैं।

इस गाने के लीड कसीम हैदर कसीम ने कहा कि वह इस सॉन्ग के जरिये लोगों के दिलों में उतरना चाहते हैं। म्यूजिक और एक्टिंग इंडस्ट्री में वह काफी आगे जाने और शाह रुख खान जैसे स्टार्स के साथ काम करने का सपना देखते हैं।

पैनोरमा म्यूजिक के बैनर तले रिलीज हुआ हुए इस गाने को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पांस मिला है। यूट्यूब पर इस गाने को 1000 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, फैंस ने सॉन्ग की तारीफ में कई तरह के कमेंट किए हैं। एक ने लिखा, 'सोलफुल वॉइस।' एक अन्य ने लिखा, 'सिस्टम हैंग कर दिया।'

ये फिल्मों हो चुकी हैं प्रोड्यूस

पैनोरमा म्यूजिक बॉलीवुड की नामी कंपनी है। इसके अंतर्गत 'ब्लैक आउट', 'दो और दो प्यार', 'शैतान' जैसी फिल्मों का निर्माण हो चुका है।

यह भी पढ़ें: Deadpool and Wolverine Advance Booking: इंडिया में MCU की फिल्म पर पैसों की बारिश, पहले ही दिन तोड़ेगी ये रिकॉर्ड!