Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rubina Dilaik Daughters: एक महीने की हो चुकी हैं रुबीना दिलैक की बेटियां, रखें हैं ये यूनिक नाम

Rubina Dilaik Daughter First Photo रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला हाल ही में माता-पिता बने हैं। कुछ दिनों पहले ही बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक के मां बनने की खबर सामने आई थी जिसके बाद फैंस भी उनकी बेटियों की झलक देखने के लिए बेकरार थे। अब हाल ही में रुबीना दिलैक ने अपनी बेटियों की झलक तो दिखाई ही साथ ही उनके नाम भी बताए।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 27 Dec 2023 01:01 PM (IST)
Hero Image
रुबीना दिलैक ने दिखाई बेटियों की पहली झलक / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rubina Dilaik Twins Photos: बिग बॉस सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक हाल ही में मां बनी हैं। कुछ दिनों पहले ही खबर आई थी कि टीवी की बॉस लेडी ने दो खूबसूरत नन्ही परियों को जन्म दिया है। एक्ट्रेस के ट्रेनर ने भी सोशल मीडिया पर पहले ये पोस्ट शेयर की थी कि उन्होंने दो बेटियों को जन्म दिया है।

हालांकि, बाद में उन्होंने अपनी पोस्ट को एडिट करके सिर्फ 'बधाई हो' कर दिया था। जब से एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ( Rubina Dilaik)के मां बनने की खबर सामने आई थी, तब से फैंस बस उनकी बेटियों की एक झलक देखने का इंतजार कर रहे थे।

अब ये इंतजार खत्म हो चुका है, क्योंकि खुद टीवी की बॉस लेडी रुबीना दिलैक ने अपनी बेटियों की फोटोज के साथ-साथ उनके नाम क्या रखें हैं, ये भी बता दिया है।

1 महीने की हो चुकी हैं रुबीना दिलैक की बेटियां

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के पैरेंट बनने की खबर तो हाल ही में आई थी, लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में खुलासा करते हुए बताया कि उनकी ट्विन गर्ल के जन्म को आज 1 महीना पूरा हो चुका है। अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर रुबीना दिलैक ने जानकारी शेयर करते हुए बताया कि उनकी बेटियों का जन्म बीते महीने नवंबर में गुरु पूरब के खास मौके पर हुआ था।

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik ने मां बनने के बाद दिखाईं दोनों बच्चों की खूबसूरत नर्सरी, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

जानकारी के साथ-साथ रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने बेटियों की एक झलक भी शेयर की। पहली फोटो में जहां रुबीना और अभिनव ने अपनी दोनों बेटियों को बड़े ही प्यार से गोद में पकड़ा हुआ है, तो वहीं दूसरी फोटो में दोनों बेटियों के नन्हें-नन्हें हाथ दिखाई दे रहे हैं।

एक अन्य फोटो में वह और एक्टर अभिनव शुक्ला अपने घर बेटियों के जन्म के बाद पूजा पाठ करते हुए नजर आ रहे हैं।

रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला ने ये रखा है बेटियों का नाम

रुबीना और अभिनव ने इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही अपनी बेटियों के नाम भी बताए। टीवी के इस फेमस कपल ने अपनी बेटियों के नाम जीवा और एधा रखा है।

उन्होंने फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, "हम ये शेयर करते हुए बहुत खुश और उत्साहित हैं कि हमारी बेटियां जीवा और एधा आज पूरे 1 महीने की हो चुकी हैं।

गुरु पूरब के खास मौके पर यूनिवर्स ने हमें बेटियों के रूप में खूबसूरत तोहफे दिए हैं। रुबीना दिलैक ने जैसे ही ये फोटोज शेयर की फैंस और सितारों की बधाइयों का तांता लग गया।

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik बनीं मां, जुड़वा बेटियों को दिया जन्म? एक्ट्रेस की ट्रेनर ने शेयर की गुडन्यूज फिर हटाया पोस्ट