Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rubina Dilaik और Abhinav ने नवरात्रि के मौके पर दिखाया बेटियों का चेहरा, क्यूट बिंदी ने जीता फैंस का दिल

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और उनके पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने नवरात्रि के पहले दिन अपनी जुड़वा बेटियों का चेहरा रिवील कर दिया है। माथे पर बिंदी लगाए दोनों बेटियों एधा और जीवा बहुत ही सुंदर लग रही थीं। उनकी सुंदर सी मुस्कान ने सभी का दिल जीत लिया। रुबीना दिलैक 27 नवंबर 2023 को मां बनी थीं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 04 Oct 2024 08:51 AM (IST)
Hero Image
रुबिना दिलैक ने दिखाई बेटियों की पहली झलक

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। नवरात्रि के मौके पर टीवी कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने फैंस को क्यूट सरप्राइज दिया। इस पावन अवसर पर एक्ट्रेस ने अपनी दोनों बेटियों एधा और जीवा का फेस रिवील किया है। रुबीना ने बीते साल 27 नवंबर 2023 में दो बेटियों को जन्म दिया था।

रुबीना ने दिखाई बेटियों की झलक

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों बेटियां अभिनव और रुबीना की गोद में खेलती नजर आ रही हैं। बच्चों के माथे पर लगी क्यूट सी बिंदी पर फैंस दिल हार बैठे हैं और इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: दूसरी बार मां बनने जा रही हैं Rubina Dilaik! बिकिनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, जानिए सच्चाई

तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा,'नवरात्रि के शुभ अवसर पर हम अपनी बेटी एधा और जीवा (E&J) से आपको मिलवा रहे हैं। तसल्ली से इंतजार करने के लिए शुक्रिया।

फैंस ने किए खूबसूरत कमेंट्स

कमेंट्स सेक्शन में कॉमेडियन भारती सिंह ने लिखा, "जय माता दी," वहीं अभिनेत्री और मां बनने वाली दृष्टि धामी ने कहा,"बहुत सुंदर।" सुगंधा मिश्रा ने लिखा, "बहुत सुंदर... माता रानी की तरह मनमोहक...मिनी मां दुर्गा...भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें।" एक फैन ने लिखा- 'रूबी और अप्पू का मिनी वर्जन।” दूसरे ने कमेंट किया,“ओ एम जी मेरी सीता और गीता!! मेरे राम और श्याम...मेरे किशन कन्हैया!”

View this post on Instagram

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

रुबिना और अभिनव ने जून 2018 में शिमला में शादी की थी। इसके बाद सितंबर 2023 में इन्होंने सोशल मीडिया के जरिए प्रेग्नेंसी की घोषणा की। रुबिना को अपने बेबाक अंदाज के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस बिग बॉस 2014 की विनर भी रह चुकी हैं। रुबीना को आज इंडस्ट्री में 16 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है।

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik Birthday: लिप जॉब से लेकर पति से तलाक तक, 'बॉस लेडी' रुबीना का विवादों से रहा गहरा नाता