Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rubina Dilaik बनीं मां, जुड़वा बेटियों को दिया जन्म? एक्ट्रेस की ट्रेनर ने शेयर की गुडन्यूज फिर हटाया पोस्ट

Rubina Dilaik Twin Baby Girls शादी के पांच साल बाद रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला के घर किलकारियां गूंजी है। इसका खुलासा तो अभी तक इस कपल की तरह ने नहीं हुआ है लेकिन एक्ट्रेस की ट्रेनर ने कर दिया । हालांकि कुछ समय के बाद उन्होंने भी पोस्ट अपने सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 17 Dec 2023 09:29 AM (IST)
Hero Image
रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rubina Dilaik Twin Baby Girls: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया था कि वह जल्द एक नहीं बल्कि दो बच्चों की मां बनने वाली हैं। वहीं अब खबर है कि अदाकारा मां बन गई हैं, लेकिन खुद एक्ट्रेस ने इसका खुलासा नहीं किया है।

मां बनी  रुबीना दिलैक ?

शादी के पांच साल बाद रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के घर किलकारियां गूंजी है। इसका खुलासा तो अभी तक इस कपल की तरह ने नहीं हुआ है, लेकिन एक्ट्रेस की ट्रेनर ने कर दिया। हालांकि, कुछ समय के बाद उन्होंने भी पोस्ट अपने सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया।

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंट बीवी Rubina Dilaik का ऐसे ध्यान रख रहे हैं अभिनव शुक्ला, एक्ट्रेस ने अपने शो में किया खुलासा

सोशल मीडिया पर रुबीना की ट्रेनर ज्योति पाटिल का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देख सकते है कि ज्योति ने एक्ट्रेस संग एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा, बधाई हो। इससे पहले जो ज्योति ने पोस्ट शेयर किया था जिसे एडिट किया गया।

बिग बॉस तक ने किया पोस्ट

16 दिसंबर, 2023 को एक्ट्रेस मां बनी हैं। सोशल मीडिया पेज 'बिग बॉस तक' ने भी एक फोटो शेयर कैप्शन में लिखा, बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक ने प्यारी जुड़वां बच्चियों को जन्म दिया है। इस जोड़े ने अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, फिलहाल हम आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं।

डिलीवरी से पहले सेलिब्रेशन

यह भी पढ़ें- Rubina Dilaik ने डिलीवरी से पहले फैमिली के साथ किया सेलिब्रेशन, केक से खुला राज

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने सोशल मीडिया एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह पति अभिनव और अपने पेरेंट्स के साथ सेलिब्रेशन करती नजर आई थी। वीडियो में देख सकते है अभिनव वाइफ के लिए केक लेकर जाते हैं और बेबी बंब को किस करती है।

केक पर 'ऑद द बेस्ट' लिखा हुआ है जो हल्का-हल्का नजर आ रहा है। इसके अलावा वीडियो में एक्ट्रेस के पेरेंट्स और बहन भी नजर आ रही हैं।