Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rubina Dilaik ने प्रेग्नेंसी के बाद सिर्फ 55 दिन में घटाया 11 किलो वजन, जुड़वां बेटियों के चलते निकला पेट

Rubina Dilaik Weight Loss टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने एक हालिया व्लॉग में बताया कि प्रेग्नेंसी के बाद उन्होंने अपना कितना वजन घटा लिया है। वाकई जानकर आप हैरान हो जाएंगे। दो महीने पहले अभिनेत्री ने जुड़वां बच्चियों को जन्म दिया था। मां बनने के बाद वह काम पर भी लौट आई हैं और उन्होंने अपना पहला फोटोशूट भी कर लिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 20 Feb 2024 01:56 PM (IST)
Hero Image
रुबीना दिलैक ने 55 दिन में घटाया 11 किलो वजन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rubina Dilaik Weight Loss Post Pregnancy: रुबीना दिलैक छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा हैं, जिन्हें छोटी बहू और शक्ति जैसे सीरियल्स से पहचान मिली। अपनी दमदार पर्सनैलिटी के दम पर रुबीना 'बिग बॉस 14' का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। 

प्रोफेशनल फ्रंट में टॉप पर रहीं रुबीना दिलैक ने दो महीने पहले अपनी पर्सनल लाइफ में एक खूबसूरत जर्नी शुरू की है। वह दो प्यारी-प्यारी बेटियों की मां बन गई हैं। बेटियों के जन्म के बाद वह मदरहुड फेज को एन्जॉय करने के साथ-साथ काम पर भी लौट गई हैं।

रुबीना ने घटाया 11 किलो वजन

रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस का यूट्यूब पर उनके नाम से चैनल भी है, जिस पर वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की डिटेल्स शेयर करती रहती हैं। एक हालिया व्लॉग में रुबीना ने रिवील किया कि वह सिर्फ 55 दिन में 11 किलो वजन कम कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि वह फिर से कैमरा को फेस करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। 

Rubina Dilaik Photo

यह भी पढ़ें- बोल्डनेस की हदें पार! Rubina Dilaik ने मोनोकिनी में बढ़ाया पारा, भड़के लोग बोले- 'उर्फी खामखा बदनाम है...'

पेट का मोटापा नहीं हुआ है कम

रुबीना दिलैक ने बताया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी से पहले एक ड्रेस को एक इंस्पिरेशन के तौर पर रखा था, ताकि वह उस शेप में ढल सके। चूंकि अभिनेत्री अब उस ड्रेस में फिट तो आ गई हैं, लेकिन पेट में अभी भी मोटापा है। एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी डॉक्टर ने उन्हें बताया है कि ट्विन बेबीज के चलते पेट निकल जाता है, लेकिन वह कुछ कोर एक्सरसाइजेस के जरिए फिर से उसे ठीक कर सकती हैं।

फोटोशूट के बाद रुबीना दिलैक अपनी बेटियों के साथ फर्स्ट आउटिंग पर निकली। वह बेटियों और पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ खूबसूरत वादियों में घूमने के लिए गईं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी पिक्चर्स भी शेयर की थीं। उनकी बेटियों का नाम जीवा और एधा है। 

बता दें कि रुबीना और अभिनव ने साल 2018 में शादी की थी। 27 नवंबर 2023 को दोनों पहली बार माता-पिता बने थे।

यह भी पढ़ें- Rubina Dilaik ने मां बनने के दो महीने बाद किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान