Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rubina Dilaik ने साड़ी में शेयर किया ये खूबसूरत वीडियो, लिखा- 'ज़िंदगी बहुत छोटी है...'

रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शयेर किया है। इस वीडियो में रुबीना दिलैक घर के पजामे से लेकर स्टाइलिश अवतार तक में नजर आईं। वीडियो में रुबीना पलक झपकते ही कपड़े बदलकर फैंस को हैरान कर रही हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Updated: Sun, 23 May 2021 03:58 PM (IST)
Hero Image
रुबीना दिलैक की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। 'बिग बॉस 14' की विनर रहीं रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। रुबीना दिलैक अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनके इन नए- नए पोस्ट्स को फैंस खूब पसंद भी करते हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रुबीना कैमरा के सामने पलक झपकते ही कपड़े बदल लेती हैं।

रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शयेर किया है। इस वीडियो में रुबीना दिलैक घर के पजामे से लेकर स्टाइलिश अवतार तक में नजर आईं। वीडियो में रुबीना पलक झपकते ही कपड़े बदलकर फैंस को हैरान कर रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा, 'जिंदगी बहुत छोटी है बोरिंग कपड़े पहनने के लिए।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वीडियो में सबसे पहले तो रुबीना पजामा- टीशर्ट पहने नजर आती हैं। इसके बाद वो जंप करती हैं और लाल रंग का टॉप और ब्लैक पैंट पहनकर स्टाइलिश बन जाती हैं। लेकिन ये ड्रेस उन्हें पसंद नहीं आती और वो तुरंत फिर जंप करती हैं और पिंक और व्हाइट कलर की साड़ी पहन लेती हैं। इस ड्रेस को पहनकर रुबीना काफी खुश नजर आती हैं।

रुबीना के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं वीडियो पर उनके पति अभिनव शुक्ला ने भी कमेंट किया है। बता दें कि रुबीना दिलैक ने हाल ही में कोरोना वायरस को मात दी है। जिसके बाद उन्होंने कई पोस्ट भी किए। रुबीना ने ये भी बताया कि उन्होंने कोविड को किस तरह से मात दी।

वहीं हाल ही में उन्होंने अपने परिवार के साथ भी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन्हें शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा था, 'अपने परिवार को अपने साथ पाकर बहुत खुशी हुई क्योंकि मैं कोविड के साथ आने वाले शारीरिक और मानसिक तनाव से उबर गई। उन्होंने मुझे सकारात्मक और आशावान महसूस कराया। यही परिवार की बात है। परिवार के साथ हर कोई हमेशा खुश रहता है।'

Salman Khan की बहन अर्पिता खान शर्मा ने कोरोना वैक्सीन की लगवाई पहली डोज, कही ये बात