Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rubina Dilaik: जुड़वा बेटियों संग पहली बार सैर-सपाटे पर निकलीं रुबीना दिलैक, पति Abhinav Shukla भी संग आए नजर

Rubina Dilaik Latest Pics टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं। खासतौर पर प्रेग्नेंसी के टाइम पीरियड से रुबीना मनोरंजन जगत से गायब हैं लेकिन जुड़वा बेटियों के जन्म से अक्सर वह लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर रुबीना की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह अपनी बच्चियों संग दिखाई दे रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 15 Feb 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
रुबीना दिलैक ने शेयर कीं लेटेस्ट तस्वीरें (Photo Credit-Insagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rubina Dilaik Daughters Pics: छोटे पर्दे की मशहूर अदाकाराओं के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें रुबीना दिलैक का नाम जरूर शामिल होगा। प्रेग्नेंसी पीरियड की वजह से लंबे समय से रुबीना मनोरंजन जगत से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन अपनी जुड़वा बेटियों के चलते आए दिन उनका नाम लगातार सुर्खियां बटोरता रहता है।

इस बीच सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपनी फैमिली के साथ सैर-सपाटे का लुत्फ उठाती हुई नजर आ रही हैं। ऐसे में एक नजर अदाकारा की इन लेटेस्ट तस्वीरों पर डालते हैं। 

सामने आई रुबीना दिलैक की लेटेस्ट तस्वीरें

प्रेग्नेंसी पीरियड के बाद से रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगीं हैं। फैंस को इसी माध्यम के जरिए से ही रुबीना के बारे में लेटेस्ट अपडेट भी मिलते हैं। इस बीच गुरुवार को रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में टीवी एक्ट्रेस अपने छोटे से परिवार के साथ दिख रही हैं। 

रुबीना दिलैक की इन तस्वीरों में उनकी जुड़वा बेटियां, पति और एक्टर अभिनव शुक्ला और उनकी सासू मां एक संग नजर आ रही हैं। दरअसल अभिनेत्री की ये फोटो वैलेंटाइन डे के मौके की हैं, जब रुबीना अपने परिवार के साथ घूमने निकली हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने इन तस्वीरों के कैप्शन में दी है। 

आलम ये है कि रुबीना दिलैक की ये फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं। अदाकारा के फैंस उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। रुबीना की ये फैमिली ट्रिप हर किसी के दिल को छू रही है। 

सलमान खान के शो की चैंपियन रह चुकी हैं रुबीना

टीवी सीरियल्स शक्ति अस्तित्व की से अपनी खास पहचान बनाने वालीं रुबीना दिलैक सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 17 की विनर रह चुकी हैं। बता दें कि रुबीना ने बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम किया था। 

ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik: प्रेग्नेंसी के बाद बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं रुबीना दिलैक, नेटिजंस बोले- 'भोजपुरी की हीरोइन'