Move to Jagran APP

Rubina Dilaik की बेटियों का हुआ मुंडन, एक्ट्रेस ने एधा और जीवा की दिल चुराने वाली फोटोज कीं शेयर

Rubina Dilaik और Abhinav Shukla ने हाल ही में अपनी बेटियों का फेस पहली बार रिवील किया था। अब कपल ने बेटियों का मुंडन कराया है। कपल की बेटी करीब 10 महीने की हो गई हैं। उनके मुंडन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रुबीना और अभिनव ने अपनी बच्चियों का नाम एधा और जीवा रखा है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 07 Oct 2024 06:09 PM (IST)
Hero Image
रुबीना दिलैक की बेटियों का हुआ मुंडन। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rubina Dilaik Daughters Mundan Ceremony: टीवी के फेमस कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अब सिर्फ एक पावर कपल नहीं बल्कि लविंग पैरेंट्स भी हैं। पिछले साल दोनों पहली बार माता-पिता बने थे और अपनी जिंदगी में एक नहीं दो लक्ष्मियों का स्वागत किया था।

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला 27 नवंबर 2023 को दो बच्चियों के माता-पिता बने, जिसका नाम उन्होंने एधा और जीवा रखा है। कपल ने करीब 10 महीने तक अपनी बेटियों को दुनिया से छुपाने के बाद हाल ही में उनका फेस रिवील किया था। अब उनकी बेटियों का मुंडन हुआ है।

रुबीना की बच्चियों का हुआ मुंडन

रुबीना दिलैक ने 7 अक्टूबर को बेटियों एधा और जीवा की मुंडन सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में रुबीना, पति की गोद में बैठी बेटी को प्यार से निहार रही हैं। एक तस्वीरें में कपल अपनी बच्चियों और माता-पिता के साथ पोज दे रहा है।

यह भी पढ़ें- 'Bigg Boss जो खुद इतना ज्ञान देते हैं...', Armaan Malik के थप्पड़ पर भड़के अभिनव शुक्ला ने लगाई मेकर्स की क्लास

Rubina Dilaik daughters

दादा-दादी ने बच्चियों का मुंडन बनाया परफेक्ट

कुछ फोटोज में एधा और जीवा अपने नाना-नानी के साथ दिख रही हैं। अभिनव शुक्ला और रुबीना की बच्चियां क्यूट लग रही हैं। वहीं, लाल रंग के सूट में रुबीना भी खूबसूरत लग रही हैं। उनका पूरा परिवार ट्रेडिशनल आउटफिट में जच रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

मुंडन की फोटोज शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन में लिखा, "ये जिंदगी भर संजोकर रखने वाले पल होंगे। उनके दादू-दादी ने उनके मुंडन समारोह को परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आभारी और धन्य हूं।" फैंस ने सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज को पसंद किया है।

नवरात्रि पर रिवील किया था फेस

रुबीना दिलैक ने नवरात्रि के दिन अपनी बेटियों का चेहरा दुनिया को दिखाया था। उनके पोस्ट पर राहुल वैद्य से लेकर श्वेता तिवारी, दिशा परमार, सुगंधा मिश्रा और कुशाल टंडन समेत कई सेलेब्स ने प्यार लुटाया था। मालूम हो कि कपल शादी के 5 साल बाद माता-पिता बना था। 

यह भी पढ़ें- बिग बॉस के कारण Rubina Dilaik का अभिनव शुक्ला से बच पाया था रिश्ता, एक्ट्रेस ने बताया पहले कैसे था रिलेशन