Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rubina Dilaik: जुड़वां बच्चों के साथ नजर आईं रुबीना दिलैक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई Fake फोटो

Rubina Dilaik टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक के मां बनने की खबर को सुनने के लिए हर फैन बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हालांकि रुबीना और अभिनव की तरफ से अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है। अब हाल ही में रुबीना दिलैक की जुड़वां बच्चों के साथ एक FAKE फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 19 Dec 2023 03:51 PM (IST)
Hero Image
जुड़वां बच्चों के साथ रुबीना दिलैक की Fake फोटो हुई वायरल / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rubina Dilaik: बिग बॉस सीजन 14 की विनर रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत पलों को जी रही हैं। कुछ महीनों पहले रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी। उन्होंने अपने Youtube व्लॉग में ये बताया था कि वह एक नहीं, बल्कि जुड़वां बच्चों को जन्म देने वाली हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने हाल ही में जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है। एक्ट्रेस के ट्रेनर ने गलती से इस बात का जिक्र अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कर दिया था, जिसे बाद में एडिट करके उन्होंने क्रिप्टिक पोस्ट लिखते हुए 'बधाई हो' लिखा। अब हाल ही में रुबीना दिलैक की जुड़वां बच्चों के साथ इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

जुड़वां बच्चों को गोद में लिए नजर आईं रुबीना दिलैक

आपको बता दें कि अब तक रुबीना दिलैक या अभिनव शुक्ला में से किसी ने भी जुड़वां बच्चों की जानकारी आधिकारिक तौर पर शेयर नहीं की है और ना ही उन्होंने कोई फोटो शेयर की है। जुड़वां बच्चों को जन्म देने की खबरों के बीच सोशल मीडिया और Youtube पर एक फोटोशॉप इमेज वायरल हो रही है। इस वायरल हो रही फोटो में रुबीना दिलैक अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हैं और उनके साथ उनके जुड़वां बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik बनीं मां, जुड़वा बेटियों को दिया जन्म? एक्ट्रेस की ट्रेनर ने शेयर की गुडन्यूज फिर हटाया पोस्ट

इस कोलाज फोटो में दो ट्विन्स बच्चों की फोटो भी है। इस Fake फोटो के साथ ही यूट्यूब पर ये भी दावा किया गया कि इस फोटो को रुबीना दिलैक ने खुद अस्पताल से शेयर किया है। हालांकि, अगर आप इस फोटो को ध्यान से देखें तो आपको ये अंदाजा हो जाएगा कि ये फोटोशॉप की गयी है।

शादी के पांच साल बाद रुबीना दिलैक कर रही हैं बेबी का स्वागत

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने 21 जून साल 2018 में शादी की थी। दोनों की शादी को पांच साल हो चुके हैं। आपको बता दें कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला दोनों ही बिग बॉस सीजन 14 में नजर आए थे।

इस शो में एक्ट्रेस ने ये खुलासा किया था कि उनकी शादी में ऐसे भी हालात आ चुके हैं, जहां उनकी शादी सिर्फ मुश्किलों में ही नहीं पड़ी, बल्कि तलाक तक की नौबत आ गयी थी। हालांकि, सलमान खान के शो में आने के बाद दोनों ने अपनी दूरियां कम की और अपनी शादी को एक और मौका दिया।

यह भी पढ़ें: 'आर्मपिट काले पड़ने लगे, कपड़े भी फिट नहीं आते...' Rubina Dilaik ने बताया प्रेग्नेंसी में आने वाले बदलाव के बारे में