Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rubina Dilaik Pregnancy: पहली बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं रुबीना दिलैक! वीडियो हुआ वायरल

Rubina Dilaik Pregnancy टेलीविजन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की प्रेग्नेंसी की खबरें टॉक ऑफ टाउन बनी हुई हैं। अब रुबीना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। रुबीना ने पांच साल पहले एक्टर अभिनव शुक्ला के साथ शादी रचाई थी। आइए आपको रुबीना के बेबी बंप का वीडियो दिखाते हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 02 Sep 2023 11:29 PM (IST)
Hero Image
Rubina Dilaik ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप। Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rubina Dilaik Pregnancy: छोटे पर्दे की 'क्वीन' रुबीना दिलैक इन दिनों लाइमलाइट में आ गई हैं। कुछ दिन पहले उनकी तस्वीरों को देख फैंस ने अनुमान लगाया था कि वह मां बनने वाली हैं। अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इसे देख लोगों को यकीन हो गया है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं।

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह व्लॉग्स के जरिए अपने फैंस को अपनी लाइफ से अपडेटेड रखती हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने एक व्लॉग शेयर किया, जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें सच साबित हो गईं। 

रुबीना दिलैक ने कंफर्म की प्रेग्नेंसी!

दरअसल, रुबीना दिलैक ने एक लेटेस्ट व्लॉग यूट्यूब पर शेयर किया है, जिसमें वह अकेले US जाती हुई दिखाई दीं। फ्लाइट में बैठने से पहले रुबीना ने मिरर के सामने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। रुबीना ने होशियारी से पहले जैकेट से अपने बेबी बंप छुपाने की कोशिश की और फिर बैग से, लेकिन फिर भी लोगों ने उनके बेबी बंप को नोटिस कर लिया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यही नहीं, फ्लाइट में भी रुबीना दिलैक का बेबी बंप दिखा। जब वह फ्लाइट में अपना लगेज ऊपर रख रही थीं, उस वक्त एक्ट्रेस का बेबी बंप स्पॉट हुआ। रुबीना का व्लॉग देख फैंस को यकीन हो गया है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, ऑफिशियली रुबीना और अभिनव शुक्ला के कंफर्म करने का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

रुबीना दिलैक की कब होगी डिलीवरी?

रुबीना दिलैक की कुछ दिन पहले फोटोज सामने आई थीं, जिसमें एक्ट्रेस पिंक कलर के सूट में दिखी थीं। इन फोटोज से कयास लगाए जाने लगे थे कि वह मां बनने वाली हैं। इसके बाद हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया कि रुबीना दिलैक से जुड़े एक शख्स ने उनकी प्रेग्नेंसी को कन्फर्म किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रेग्नेंसी की खबरें सच हैं। रुबीना और अभिनव जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे। इस वक्त रुबीना चार महीने की प्रेग्नेंट हैं। कहा जा रहा है कि रुबीना अपनी हेल्थ को लेकर थोड़ा परेशान हैं, इसलिए वह इस खबर को रिवील नहीं कर रही हैं।