Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rubina Dilaik: बेबीमून पर निकलीं प्रेग्नेंट रुबीना दिलैक, स्लिट ड्रेस में रनवे पर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Rubina Dilaik Pregnancy टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक को लेकर काफी समय से खबरें थीं कि वह मां बनने वाली हैं। अब एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट भी कर दी है। हाल ही में एक्ट्रेस अपने बेबीमून के लिए रवाना हुईं और रनवे से अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Mon, 18 Sep 2023 06:26 PM (IST)
Hero Image
Rubina Dilaik एन्जॉय कर रहीं बेबीमून। Photo Credit-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Pregnant Rubina Dilaik Babymoon Photos: छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जल्द ही अपनी जिंदगी का एक नया चैप्टर शुरू करने वाली हैं। बेहतरीन अभिनेत्री के साथ-साथ एक प्यारी बेटी, बहन और पत्नी का फर्ज निभाने के बाद अब रुबीना मां बनने जा रही हैं। 

34 साल की रुबीना दिलैक की प्रेग्नेंसी के कयास लंबे समय से लगाए जा रहे थे। कुछ दिनों पहले तो खुद एक्ट्रेस ने ही हिंट दे दिया था। आखिरकार दो दिन पहले रुबीना ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी पर मुहर लगा दी। ये खबर जानकर उनके चाहने वाले खुशी से झूम उठे। अब एक्ट्रेस बेबीमून की तस्वीरें शेयर कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- Rubina Dilaik Pregnancy: झूले पर बैठकर रुबीना दिलैक ने दिखाया बेबी बंप, नई जर्नी को इंजॉय करते दिखी एक्ट्रेस

बेबीमून पर निकलीं रुबीना दिलैक

दरअसल, रुबीना दिलैक अब बेबीमून एन्जॉय करने के लिए विदेश यात्रा पर निकल चुकी हैं। 18 सितंबर को 'छोटी बहू' एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। रुबीना को रनवे पर फोटोज क्लिक कराते हुए देखा जा सकता है। 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

तस्वीरों में रुबीना दिलैक ग्रीन कलर की फ्लोरल स्लिट ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। हेयर बन और गॉगल्स में 'मॉम टू बी' बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। एक्ट्रेस के चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ झलक रही है। तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा, "बेबीमून पर हैं मामाकाडो।"

प्रेग्नेंसी में रुबीना ने दी ये नसीहत

रुबीना दिलैक ने अपने बेबीमून का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वह विदेश में घूमते हुए दिख रही हैं और रेस्तरां में खाना भी एन्जॉय करती दिखीं। एक्ट्रेस ने इस क्लिप के साथ कैप्शन में लिखा, "लोग वही कहेंगे जो वे कहना चाहते हैं, वही सुनें जो आप चाहते हैं।"

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

बता दें कि रुबीना दिलैक ने एक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ साल 2018 में शादी की थी। पांच साल बाद कपल के घर में नन्हा मेहमान आने वाला है, जिसके लिए दोनों बेहद खुश हैं।

यह भी पढ़ें- Rubina Dilaik Pregnancy: जब रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला के रिश्ते में आ गई थी दरार, अलग होने का बना लिया था मन