Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दूसरी बार मां बनने जा रही हैं Rubina Dilaik! बिकिनी में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, जानिए सच्चाई

फेमस टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) को भला कौन नहीं जानता। बीते साल दो जुड़वा बेटियों को जन्म देने वालीं रुबीना एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह बिकिनी (Rubina Dilaik Bikini) में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इससे उनकी प्रेंग्नेंस चर्चा तेज हो गई है। आइए मामले की सच्चाई जानते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 06 Sep 2024 03:49 PM (IST)
Hero Image
रुबीना दिलैक की लेटेस्ट बिकिनी फोटो (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटी बहू और शक्ति- अस्तिव के एहसास जैसे कई टीवी सीरियल्स के फैंस के दिलों को जीतने वालीं अदाकारा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हर किसी की फेवरेट मानी जाती हैं। बीते साल दो जुड़वा बेटियों को जन्म देने वालीं रुबीना की प्रेग्नेंसी की चर्चा एक बार फिर से तेज हो गई है। 

जिसकी वजह उनकी कुछ तस्वीरें हैं, जो फिलहाल सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन फोटो में टीवी एक्ट्रेस बिकिनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। क्या सच में रुबीना दिलैक दोबारा मां बनने वाली हैं, आइए इस मामले की पूरी पड़ताल करते हैं। 

बिकिनी में सामने आई हैं रुबीना की तस्वीरें

सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक काफी एक्टिव रहती हैं। कभी अपने पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) तो कभी पूरी फैमिली के साथ अभिनेत्री फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। शुक्रवार को भी रुबीना की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिनमें स्वीमिंग पूल के नजदीक खड़े होकर वह बिकिनी में अपना बेबी बंप शो कर रही हैं।

ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik Birthday: लिप जॉब से लेकर पति से तलाक तक, 'बॉस लेडी' रुबीना का विवादों से रहा गहरा नाता

इन फोटो को देखकर दोबारा से उनके प्रेग्नेंट होने की अफवाह तेज हो गई। लेकिन एक्ट्रेस ने खुद कैप्शन में बताया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं, बल्कि ये थ्रोबैक तस्वीरें हैं, जो बीते साल प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने क्लिक कराई थीं। इस पोस्ट के माध्यम से रुबीना ने पुराने समय को याद किया है और बताया है कि वक्त कितनी तेजी से बीतता है। 

बिकिनी अवतार में रुबीना दिलैक इससे पहले भी कई बार आग लगा चुकी हैं। आलम ये है कि उनकी थ्रोबैक फोटोज भी इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। मालूम हो कि 27 नवंबर 2023 को रुबीना ने दो जुड़वा बेटियों का जन्म दिया, जिनके नाम ऐधा और जीवा हैं।

बिग बॉस विनर हैं रुबीना दिलैक

छोटे पर्दे पर अपनी शानदार अदाकारी जलवा बिखरने वालीं रुबीना दिलैक सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के विनर भी रह चुकी हैं। दरअसल बिग बॉस सीजन 14 में उन्होंने शिरकत की थी। यही नहीं इस सीजन के खिताब को भी रुबीना ने अपने नाम किया था। 

ये भी पढ़ें- बिग बॉस के कारण Rubina Dilaik का अभिनव शुक्ला से बच पाया था रिश्ता, एक्ट्रेस ने बताया पहले कैसे था रिलेशन