Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rubina Dilaik: ट्विन्स बेबी संग वीकेंड एन्जॉय करने निकलीं रुबीना दिलैक, नन्ही शहजादी को सीने से लगाए आईं नजर

छोटे पर्दे की फेमस अदाकारा रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं जिसकी वजह से आए दिन उनका नाम लाइमलाइट में बना रहता है। खासतौर पर जुड़वा बेटियों के जन्म के बाद से रुबीना चर्चा में बनी रहती हैं। इस बीच उनकी (Rubina Dilaik) लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह अपने पूरे परिवार के साथ वीकेंड का मजा लेने निकली हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 24 Feb 2024 03:29 PM (IST)
Hero Image
सामने आईं रुबीना दिलैक की लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस के बारे में जब भी बात की जाती है तो उसमें रुबीना दिलैक का नाम जरूर शामिल होता है।शक्ति-अस्तित्व के एहसास की जैसे कई धारावाहिकों के जरिए रुबीना ने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है।

प्रग्नेंसी को लेकर लंबे समय से अदाकारा एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो उनके बारे में हर एक लेटेस्ट अपेडट देता है। इस बीच रुबीना दिलैक की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह अपनी जुड़वा बेटियों और परिवार के सदस्यों के साथ दिखाई दे रही हैं।

ट्विन्स बेटियों संग एन्जॉय करने निकलीं रुबीना

वीकेंड के मौके पर रुबीना दिलैक अपने परिवार के साथ वक्त बिताती हुई नजर आ रही हैं। इस बार वह पति अनुभव शुक्ला, बेटियों और सासू मां के साथ महाराष्ट्र के हिल स्टेशन लोनावला के सैर-सपाटे पर निकली हैं। इस मौके की लेटेस्ट तस्वीरों को उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि वह अनुभव शुक्ला और पूरे परिवार के संग फुर्सत के पलों को बिताती हुईं दिख रही हैं। एक अन्य फोटो में रुबीना अपनी एक नन्ही शहजादी को सीने ले लगाए हुए नजर आ रही हैं। कुल मिलाकार कहा जाए तो रुबीना दिलैक की ये लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही हैं।

फैंस उनकी इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि पिछले कई दिनों से छोटे पर्दे की एक्ट्रेस फैमिली संग आउट ऑफ स्टेशन पर गई हुई हैं।

जानिए क्या हैं रुबीना दिलैक की बेटियों के नाम

बीते साल रुबीना दिलैक ने जुड़वा बेटियों का जन्म दिया। सोशल मीडिया पर अपने इन छोटी बच्चियों के साथ प्यार-दुलार करती हुईं वह नजर आ जाती हैं। ऐसे में गौर किया जाए रुबीना की ट्विन्स बेटियों के नाम की तरफ तो वे जीवा और एधा हैं।

ये भी पढ़ें- Rubina Dilaik: जुड़वा बेटियों संग पहली बार सैर-सपाटे पर निकलीं रुबीना दिलैक, पति Abhinav Shukla भी संग आए नजर