Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बोल्डनेस की हदें पार! Rubina Dilaik ने मोनोकिनी में बढ़ाया पारा, भड़के लोग बोले- 'उर्फी खामखा बदनाम है...'

Rubina Dilaik Troll टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज से तहलका मचा दिया है। मोनोकिनी में रुबीना की तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हो गईं। रुबीना की इन तस्वीरों को देख लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस दो बेटियों की मां बनी थीं। देखिए एक्ट्रेस की लेटेस्ट बोल्ड फोटोज।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 18 Feb 2024 08:59 AM (IST)
Hero Image
रुबीना दिलैक ने मोनोकिनी में दिखाईं बोल्ड अदाएं। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rubina Dilaik Monokini Pictures: टीवी की चहेती अभिनेत्रियों में एक नाम रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का भी है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रुबीना को छोटी बहू और शक्ति जैसे सीरियल्स से लाइमलाइट मिली। वह बिग बॉस 14 का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।

रुबीना दिलैक पिछले कुछ समय से अभिनय की दुनिया से थोड़ा दूर हैं। प्रेग्नेंसी के बाद वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के चलते सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में, एक बार फिर रुबीना ने अपनी बोल्डनेस से फैंस को हैरान कर दिया है। हालांकि, इसकी वजह से वह बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।

मोनोकिनी में रुबीना दिलैक का बोल्ड लुक

रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक कलर की मोनोकिनी में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। मोनोकिनी के साथ रुबीना ने ट्रांसपैरेंट श्रग लिया है। टॉप बन और ब्लैक गॉगल्स के साथ एक्ट्रेस ने मदमस्त अदाएं बिखेरते हुए पोज दिया है। एक तस्वीर में वह स्विमिंग पूल में इठलाती नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इन तस्वीरों को उनके पति अभिनव शुक्ला ने क्लिक की हैं। फोटोज शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में अपने पति के लिए लिखा, "जिस तरह आप मुझे देखते हैं, उससे मुझे प्यार है।"

यह भी पढ़ें- Rubina Dilaik ने साड़ी का पल्लू गिराकर फ्लॉन्ट किया अपना फिगर, तस्वीर देखकर उड़ जाएंगे होश

बुरी तरह ट्रोल हुईं रुबीना दिलैक

एक यूजर ने कहा, "वाहियात पहनकर हद पार कर दी।" एक ने कहा, "आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी मैम।" एक यूजर ने कमेंट किया, "यह जरूरी था क्या।" एक ने कहा, "आपको अनफॉलो करने का समय आ गया।" एक नेटिजन ने लिखा, "कोई काम दिला दो बेचारी को।" एक फैन ने कहा, "मैं आपका फैन हूं, लेकिन मुझे यह सब नहीं पसंद है।" एक यूजर ने कहा, "दिल से उतर गई छी।"

एक और ने लिखा, "अटेंशन की भूख लोगों से क्या-क्या कराती है।" इसी तरह लोग रुबीना को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। एक और ने कहा, "मुझे देखकर शर्म आ रही है। आप कैसे फोटोशूट करा लेते हैं।" एक ने कहा, "आपकी कोई सेल्फ-रिस्पेक्ट है या नहीं।" एक नेटिजन ने लिखा, "कितनी इज्जत थी इसके लिए हमारे दिल में। बेशरम।" एक ने कहा, "यह उर्फी से कम अश्लील नहीं है। उर्फी खामखा बदनाम है।"

यह भी पढ़ें- Rubina Dilaik ने मां बनने के दो महीने बाद किया गजब का ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान