Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rubina Dilaik की खुशी को प्रेगनेंसी के दौरान लगी थी हादसे की नजर, बताया डरावना किस्सा

Rubina Dilaik Expecting Twins रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला जल्द ही अपनी जिंदगी के एक नए फेज में कदम रखने जा रहे हैं। टीवी की बॉस लेडी रुबीना ने हाल ही में बताया कि वह और अभिनव ट्विन्स एक्स्पेक्ट कर रहे हैं। हालांकि इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जो उनके लिए एक भयानक सपने की तरह है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 28 Nov 2023 09:57 PM (IST)
Hero Image
रुबीना दिलैक ने शेयर किया ये डरावना किस्सा/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला अपनी जिंदगी के एक चैप्टर की शुरुआत करने जा रहे हैं। शक्ति-अस्तित्व के एहसास की एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं। कुछ महीनों पहले ही उन्होंने अपनी ये खुशी अपने फैंस के साथ शेयर की थी।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इस वक्त अपनी प्रेग्नेंसी के हर वक्त को एन्जॉय कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर फैंस के आए दिन कोई न कोई तस्वीर शेयर करती हैं। अब हाल ही में रुबीना दिलैक ने फैंस के साथ एक बहुत बड़ी खुशी तो शेयर की ही, लेकिन प्रेग्नेंसी के दौरान उनके साथ एक हादसा हुआ था, जिसे उन्होंने अपना सबसे भयानक सपना बताया।

रुबीना दिलैक ने फैंस के साथ शेयर की ये बड़ी खुशी

रुबीना दिलैक की सोशल मीडिया पर चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। वह जब भी कोई पोस्ट डालती हैं, तो लाखों लोग उस पर प्यार लुटाते हैं। हाल ही में टीवी की बॉस लेडी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)ने अपने फैंस के साथ एक बड़ी खुशी शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया।

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik Dance Video: प्रेग्नेंसी में सालसा डांस करती नजर आईं रुबीना दिलैक, जल्द बनने वाली हैं मां

इस वीडियो के जरिये उन्होंने गुड न्यूज देते हुए फैंस को बताया कि वो और अभिनव ट्विन्स एक्स्पेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो में ये भी शेयर किया कि जब उन्होंने अभिनव को ये खुशी बताई थी, तो उनका कैसा रिएक्शन था। उन्होंने ये भी बताया कि चेकअप के दौरान उन्होंने बेबी के फीट-ओर्गेन्स विकसित होते हुए देखे थे। अभिनव इस बात से बहुत ज्यादा खुश थे।

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना की खुशी को जब लगी थी नजर

रुबीना दिलैक ने बताया कि जब वह प्रेग्नेंसी के चेकअप के बाद जब घर आए, तो उनका एक्सीडेंट हो गया था और वह उनके लिए सबसे डरावना सपना था। आपको बता दें कि अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक की शादी 21 जून 2018 में हुई थी। दोनों शादी के 5 साल बाद माता-पिता बनने वाले हैं।

आपको बता दें कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शादी में काफी उतार-चढ़ाव आए हैं, जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 14 में किया था।

यह भी पढ़ें: 34 साल की Rubina Dilaik ने रिवीलिंग ड्रेस में कराया मैटरनिटी शूट, जन्म से पहले 'बेबी' के लिए लिखा ये मैसेज