Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'आर्मपिट काले पड़ने लगे, कपड़े भी फिट नहीं आते...' Rubina Dilaik ने बताया प्रेग्नेंसी में आने वाले बदलाव के बारे में

Rubina Dilaik टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस रूबीना दिलैक मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के थर्ड ट्राईमेस्टर में हैं। इस दौरान उनके शरीर में कुछ बदलाव हुए हैं जिसका जिक्र एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में किया है। रूबीना ने अपनी बॉडी में आने वाले चेंजेस के साथ ही ये भी बताया है कि उन्हें किस बात की चिंता सताती है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 12 Dec 2023 06:06 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Rubina Dilaik. Photo Credit: Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rubina Dilaik Pregnancy: एक्ट्रेस रूबीना दिलैक जल्द ही मां बनने वाली हैं। उनकी डिलीवरी डेट नजदीक है। रूबीना अपनी प्रेग्नेंसी के थर्ड ट्राईमेस्टर में हैं। मगर इस दौरान भी 'छोटी बहू' एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं। रूबीना रेगुलरली यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करती हैं। उन्होंने 'किसी ने बताया नहीं' सेग्मेंट शुरू किया है, जिसमें वह प्रेग्नेंसी से जुड़ी कई बातें बताती रहती हैं। 

मंगलवार को एक्ट्रेस ने नया व्लॉग शेयर किया। इस दौरान उन्होंने मां बनने के एहसास की खुशी और प्रेग्नेंसी के दौरान आने वाली चुनौतियों के बारे में बताया। उनके वीडियो पर कई पॉजिटिव रिएक्शन्स देखने को मिले हैं।

वजन बढ़ने की टेंशन

रूबीना ने कहा, ''जब भी मैं वजन देखती हूं तो लगता है आज एक किलो ज्यादा। अब मुझे वापस 16 किलो से आना है। जब मेरा 9वां महीना शुरू हुआ, तो बार-बार वजन चेक करने लग गई क्योंकि थर्ड ट्राईमेस्टर में आपका वजन तेजी से बढ़ता है। बच्चा पूरी तरह से बढ़ रहा है और उस बीच बॉडी में बदलाव देखने को मिलते हैं।''

'काले पड़ने लगे आर्मपिट'

एक्ट्रेस ने कहा कि उनके आर्मपिट काले पड़ने लगे, जबकि वो कभी काले नहीं पड़े। जैसे-जैसे बच्चा बढ़ रहा है, जगह-जगह स्ट्रैच मार्क्स की पतली लाइनें पड़ने लग जाती हैं। उन्होंने बॉडी में होने वाले और भी बदलावों के बारे में बताया। रूबीना ने कहा, ''जूतों का साइज बड़ा हो गया। मोजे छोटे...मोटे-मोटे पैर...मेरे एक भी फिट नहीं आ रहे हैं। अभी कोई लार्ज साइज कपड़ा भी फिट नहीं होता। मुझे एक्स एल मंगवाना पड़ता है।'' रुबीना ने कहा कि चेहरा बेजान सा दिखने लगता है।

फैंस ने की तारीफ

रूबीना की ऑनेस्ट कॉन्वर्जेशन की फैंस ने तारीफ की है। ये एपिसोड फैंस को काफी पसंद आया। एक ने लिखा, 'वेलकम टू पेरेंटहुड। आप बहुत अच्छी मां बनेंगी।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह शो हर पेरेंट्स के लिए बहुत जानकारी वाला है। सोशल मीडिया का कितना अच्छा यूज किया है आपने।'

यह भी पढ़ें: Most Searched People 2023: दुनियाभर में सबसे ज्यादा सर्च की गई ये एक्ट्रेस, लिस्ट में एल्विश यादव भी शामिल