Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rubina Dilaik प्रेग्नेंसी में भी जिम में पसीना बहा रही हैं, बेबी बंप संग पिलाटे करती दिखीं एक्ट्रेस

Rubina Dilaik Pregnancy Workout रुबीना दिलैक ( Rubina Dilaik ) जल्द मां बनने वाली हैं । हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ इस न्यूज साझा की थी । अब लगातार एक्ट्रेस अपनी इस जर्नी को फैंस के साथ शेयर कर रही हैं । अब रुबीना ने अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 11 Oct 2023 07:38 PM (IST)
Hero Image
Rubina Dilaik, rubina dilaik pregnant, Rubina Dilaik Baby Bump

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rubina Dilaik Pregnancy Workout: इस साल एक के बाद एक कई सेलेब्स पेरेंट्स बन चुके हैं। तो वहीं कुछ बनने वाले भी है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का भी नाम शामिल हो चुका है। रुबीना इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एन्जॉय कर रही हैं।

वह जल्द मां बनने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ इस न्यूज साझा की थी। अब लगातार एक्ट्रेस अपनी इस जर्नी को फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। अब रुबीना ने अपना वर्कआउट वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें- Rubina Dilaik Pics: ब्लैक आउटफिट में रुबीना ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, प्रेग्नेंसी ग्लो देख फैंस हुए हैरान

प्रेग्नेंसी में भी खूब वर्कआउट कर रही हैं रुबीना

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर लेटेस्ट अपडेट फैंस के साथ शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। रुबीना पिलाटे एक्सरसाइज करती दिखाई दे रही हैं और कैप्शन में लिखा- वह सशक्त है, वह कौन है? 'वह तुम हो' और मुझे खुद पर गर्व है। बता दें, 16 सितंबर 2023 को दोनों ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। 

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

कब होगी रुबीना की डिलीवरी

एक्ट्रेस शादी के 5 साल बाद अपने पहले बच्चे को वेलकम करने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि इस साल के आखिर या फिर साल 2024 की शुरुआत में एक्ट्रेस बच्चे को जन्म देगी। हालांकि अभी तक इस कपल ने कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की है। 

शादी के पांच साल बाद बनेगी मां

अदाकारा ने साल 2018 में अभिनव शुक्ला से अपने होम टाउन हिमाचल में फेरे लिए थे। हालांकि, दोनों की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था, जब दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था। इसका खुलासा इस कपल ने 'बिग बॉस 14' में किया था। 34 साल की अभिनेत्री मां बनने को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें-  प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर रहीं हैं Rubina Dilaik, लेटेस्ट तस्वीरों में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप