Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मां बनने के बाद बदली Rubina Dilaik की मैरिड लाइफ, बताया- पति अभिनव संग नहीं कर पा रही रोमांस

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी को एन्जॉय कर रही हैं। जुड़वां बेटियों को जन्म देने के बाद उनकी लाइफ में कई बदलाव हुए हैं। वह अक्सर उन बदलावों से जुड़ी बातें शेयर करते हुए नजर आती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया है कि वह पति अभिनव शुक्ला संग बिताए रोमांटिक पलों को मिस कर रही हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sat, 04 May 2024 06:56 PM (IST)
Hero Image
रुबीना दिलैक और अभिनव (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे की एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी मदरहुड जर्नी को एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने बीते साल जुड़वां बेटियों को जन्म दिया है। मां बनने के बाद एक्ट्रेस की लाइफ में कई बदलाव हुए हैं और वह अक्सर अपने इन बदलावों का एक्सपीरियंस पॉडकास्ट पर शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने बताया है कि बच्चों के जन्म के बाद उनकी मैरिड लाइफ काफी बदल गई है।

फीकी पड़ी रुबीना की मैरिड लाइफ

रुबीना ने हाल ही में होने पॉडकास्ट 'किसीने बताया नहीं में' अपनी मैरिड लाइफ को लेकर बात की। इस शो में उन्होंने बताया कि उनकी रोमांटिक लाइफ थोड़ी फीकी पड़ गई है। अब रुबीना और अभिनव यही बात करते हैं कि कौन किस बेबी को संभालेगा। दरअसल, हाल ही में रुबीना के पॉडकास्ट में न्यू मॉम पंखुड़ी अवस्थी पहुंची।

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव पर भड़के पति Abhinav Shukla, कहा- 'मर्द बनो...'

इस दौरान उनसे बात करते हुए छोटी बहू फेम एक्ट्रेस ने बताया कि वह अभिनव संग बिताए रोमांटिक और इंटीमेट पलों को काफी मिस करती हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि हम ऐसे कपल नहीं हैं, जो पब्लिक में प्यार शो करें। हमें इंटीमेट प्राइवेट टाइम स्पेंड करना पसंद है।

अब होती हैं दोनों के बीच ये बातें

रुबीना ने आगे बताया कि अब हम एक-दूसरे को चिढ़ाते हैं। हम बहुत रोमांस करते थे, लेकिन अब हम बोलते हैं कि ये बच्चा तुम पकड़ो, मैं इसको लेती हूं। मैं अभी भी अभिनव से बोलती हूं कि मुझे वो पुराने दिन वापस चाहिए। मैं अभिनव को हग करना, साथ सोना मिस कर रही हूं।

अभिनव ने लगाई अविनाश को लताड़

हाल ही में अभिनव ने रुबीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रहे अविनाश सचदेव को लताड़ लगाई है। कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में अविनाश ने रुबीना को पॉजेसिव और इनसिक्योर बताया था। अब इस पर अभिनव ने कहा कि जब आपका रिश्ता किसी से टूट जाता है, तो उसके बारे में नहीं बोलना चाहिए। मर्द बनो और किसी महिला के बारे में बात मत करो।

यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik ने जंगल में लगाई रसोई, पति अभिनव शुक्ला के लिए बना डाला ये लजीज पकवान