Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rubina Dilaik ने मां बनने के बाद दिखाईं दोनों बच्चों की खूबसूरत नर्सरी, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

खबरें हैं कि छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री रुबीना दिलैक मां बन गई हैं। उन्होंने दो बेटियों को जन्म दिया है। हालांकि अभी तक रुबीना या उनके पति अभिनव शुक्ला में से किसी ने भी इस खबर को कन्फर्म नहीं किया है। इस बीच रुबीना ने अपने दोनों बच्चों की नर्सरी की झलक दिखाई है जो बहुत ही क्यूट है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 23 Dec 2023 02:15 PM (IST)
Hero Image
रुबीना दिलैक ने दोनों बच्चों की नर्सरी की दिखाई झलक। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rubina Dilaik Babies: रुबीना दिलैक की डिलीवरी की खबरें सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहीं, लेकिन अभी तक एक्ट्रेस या अभिनव में से किसी ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है। रुबीना सोशल मीडिया पर एक्टिव जरूर हैं, लेकिन उन्होंने डिलीवरी से जुड़ी कोई जानकारी अभी तक साझा नहीं की है। इस बीच उनके बच्चों के नर्सरी रूम का वीडियो सामने आया है।

क्यूट है रुबीना के बच्चों की नर्सरी

रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दोनों बच्चों की नर्सरी की झलक दिखाई है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें दो पालना देखा जा सकता है। दोनों ही पालना अलग-अलग लुक में है। एक पालना कपड़े का है, जिसके चारों ओर लकड़ी का स्टैंड है।

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वहीं, एक पालना लैवेंडर कलर में है। दीवार को भी बहुत ही खूबसूरती से सजाया गया है। वीडियो में रुबीना रेड कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोग उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं और नर्सरी को काफी पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Rubina Dilaik बनीं मां, जुड़वा बेटियों को दिया जन्म? एक्ट्रेस की ट्रेनर ने शेयर की गुडन्यूज फिर हटाया पोस्ट

अभिनव और रुबीना की शादी में पड़ गई थी दरार

रुबीना दिलैक ने साल 2018 में अभिनेता अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के साथ शादी रचाई थी। यूं तो दोनों ग्लैमर वर्ल्ड के पावर कपल कहे जाते हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था, जब दोनों के रिश्ते में दरार पड़ने लगी थी। रुबीना ने बिग बॉस 14 में खुलासा किय था कि शो में आने से पहले वह और अभिनव अलग होने वाले थे, लेकिन सलमान खान के शो में बतौर कपल ऑफर मिलने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया था।

रुबीना दिलैक टीवी शो बिग बॉस सीजन 14 की विजेता बनी थीं। वह झलक दिखला जा 10 में भी नजर आईं। फिलहाल, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

यह भी पढ़ें- 'आर्मपिट काले पड़ने लगे, कपड़े भी फिट नहीं आते...' Rubina Dilaik ने बताया प्रेग्नेंसी में आने वाले बदलाव के बारे में