Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rubina Dilaik Sister Wedding: बहन की शादी में जमकर नाचीं रुबीना दिलैक, पति संग दिए रोमांटिक पोज

Rubina Dilaik Dance Sister Wedding रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की बड़ी बहन की भी शादी हो गई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वेडिंग फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए है जिसमे वह खूब डांस करती नजर आ रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Thu, 04 May 2023 05:55 PM (IST)
Hero Image
Rubina sister wedding Rubina Dilaik, Rubina Dilaik Photo Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन।  Rubina Dilaik Dance Sister Wedding: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के घर एक फिर शहनाई बजी है। एक्ट्रेस की तीसरी बहन रोहिनी दिलैक भी शादी के बंधन में बंध चुकी है। रुबीना की छोटी बहन की कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी, अब उनकी बड़ी बहन की भी शादी हो गई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वेडिंग फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए है, जिसमे वह खूब डांस करती नजर आ रही हैं।

बहन की शादी में रुबीना ने किया खूब डांस

रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी सेरेमनी और मेहंदी सेरेमनी की वीडियो शेयर की है, जिसमे वह अपने परिवार वालों के साथ खूब डांस करती नजर आ रही है। इस मौके पर एक्ट्रेस गुलाबी रंग की इंडो-वेस्टर्न ड्रेस में नजर आई।

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

 उन्होंने अपने लुक को लेयर्ड पोल्की नेकलेस, सटल मेकअप और खुले लहराते बालों के साथ पूरा किया था। इस दौरान वह अपनी बहन को हल्दी लगाती हुई और पूरे परिवार के साथ जमकर मस्ती करती हुई नजर आईं।  वीडियो के कैप्शन में रुबीना ने लिखा है, ''द मेमोरीज बिगेन फॉरएवर।''

रुबीना दिलैक का लुक

रुबीना दिलैक ने अपनी बहन की शादी में येलो कलर की ड्रेस पहनी थी. एक्ट्रेस ने हैवी नेकलेस पहना था। बालों को पोनीटेल में बांध रखा था और कम मेकअप से अपने लुक को पूरा किया था। फैंस एक्ट्रेस के आउटफिट की खूब तारीफ कर रहे है। एक यूजर ने लिखा- हाए ये ये लो आउटफिट, तो किसी ने कहा- रूबिना इस द बेस्ट।

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

कौन है एक्ट्रेस की तीसरी बहन

रुबीना की छोटी बहन की कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी, अब उनकी बड़ी बहन रोहिनी की भी शादी हो गई है। रोहिनी लाइमलाइट से कोसो दूर रहती हैं। उन्हें आपने रुबीना के साथ कम देखा होगा, क्योंकि वह कनाडा में रहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)