Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rubina Dilaik: कार एक्सीडेंट के बाद सदमे में चली गई थीं रुबीना दिलैक, बताया- कैसा हुआ था खतरनाक हादसा?

Rubina Dilaik Accident बॉलीवुड एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का कुछ दिन पहले एक भयंकर एक्सीडेंट हो गया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि एक्सीडेंट के दौरान वह शॉक में चली गई थीं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 13 Jun 2023 02:31 PM (IST)
Hero Image
Rubina Dilaik was in shock for a few seconds after car accident- Photo Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rubina Dilaik Car Accident: रुबीना दिलैक टीवी की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो एक्ट्रेस पर भर-भरकर प्यार लुटाती है। हाल ही में, एक्ट्रेस का एक भयंकर कार एक्सीडेंट हो गया था, जिसने उनके चाहने वालों को परेशान कर दिया था। हालांकि, अब रुबीना ठीक हैं। एक लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने उस मंजर को याद किया है और बताया है कि एक्सीडेंट के बाद वह कई सेकेंड तक शॉक में रहीं।

एक्सीडेंट के बाद सदमें में चली गई थीं रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक की कार को मुंबई में एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी, जिसके बाद ड्राइवर के खिलाफ लीगल एक्शन लिया गया। एक्ट्रेस को सिर और कमर में चोट आई है। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में उन्होंने एक्सीडेंट के डरावने पल को याद किया है। रुबीना ने कहा-

"सिग्नल येलो होने के बाद से मेरी कार धीमी चल रही थी, तभी अचानक मुझे पीछे से झटका लगा। यह मलाड में इनॉर्बिट मॉल के बगल में हुआ। ट्रक वाले ने हमें पीछे से टक्कर मारी, मेरी कार की स्पीड 40-60 थी। मेरा सिर आगे की सीट से टकराया और पीछे होने के बाद मेरी कमर पर चोट लग गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कुछ सेकंड के लिए मैं सदमे में चली गई। तब अभिनव आए और उन्होंने पूरी स्थिति को संभाला।"

एक्सीडेंट के बाद कैसी है रुबीना दिलैक की हालत?

रुबीना दिलैक ने आगे बताया कि एक्सीडेंट के बाद उनकी हालत कैसी है। 'छोटी बहू' एक्ट्रेस ने कहा-

"शुक्र है, टेस्ट में सब सही था। जब आप अंधेरी की ओर जाते हैं, बांगुर नगर और हाइपरसिटी के बीच, तो मैंने कई बार देखा है कि लोग न तो रुकते हैं और न ही इशारा करते हैं। मुझे अभी कुछ दिन पहले अभिनव के साथ हुई यह बातचीत अच्छे से याद है कि लोग लापरवाही से सिग्नल जंप कर देते हैं।"

रुबीना ने बताया कि कुछ दिन पहले उनकी आंटी और कजिन की कार को भी चंडीगढ़ में एक ट्रक ड्राइवर ने टक्कर मार दी थी। एक्ट्रेस ने कहा कि लोग ट्रैफिक रूल्स को फॉलो नहीं करते हैं। वह ट्रक ड्राइवर के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी।