Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

टीवी की 'बहू' पर असल जिंदगी में 'बेब' हैं टीवी की ये टॉप एक्ट्रेस, बोल्डनेस से सोशल मीडिया पर मचा चुकी हैं बवाल

टीवी की कई एक्ट्रेसेस ने अपनी सादगी भरे किरदारों से लोगों का खूब दिल जीता हालांकि असल जिंदगी में भी उन्हें इन्हीं किरदारों से ही जाना जाता है। टेलीविजन पर सीधी सादी बहू का किरदार निभाने वालीं ये एक्ट्रेसेस असल जिंदगी में बेब हैं देखिये तस्वीरें।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Thu, 30 Jun 2022 07:52 AM (IST)
Hero Image
rubina dilaik to hina khan and ankita lokhande to devoleena bhattacharjee these tv on screen bahu. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Tv Bahu In real Life: टीवी इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां सितारे कई-कई साल तक एक शो में काम करते हैं और यही वजह है कि उनका ऑन-स्क्रीन किरदार ही लोगों के दिलों में छप जाता है और लोग परदे की तरह ही असल जिंदगी में भी उन्हें उसी रूप में देखना चाहते हैं। टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने छोटे परदे पर सीधी-सादी बहू की भूमिका निभाई, जबकि ये एक्ट्रेसेस अपनी असल जिंदगी में ऑन-स्क्रीन किरदार से बिलकुल अलग और काफी बोल्ड हैं। बहू का किरदार निभाने वालीं टीवी की ये टॉप एक्ट्रेस असल जिंदगी में बेब हैं, जो सोशल मीडिया पर अपनी बोल्डनेस दिखाने से पीछे नहीं रहती। तो चलिए देखते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन सी टीवी की सीधी-सादी बहू शामिल हैं।

हिना खान

हिना खान इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं। सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल से अपना करियर शुरू करने वाली हिना खान ने लगभग सात सालों तक राजन शाही के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सीधी-सादी बहू अक्षरा का किरदार निभाने वाली हिना खान असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर डीप नेक गाउन और बोल्ड लुक में तस्वीरें शेयर करती हैं।

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक के टीवी करियर की शुरुआत ही सीरियल 'छोटी बहू' से हुई थी। उन्होंने शो में सीधी-सादी लड़की का किरदार निभाया था, जो अपनी जिंदगी में काफी डरी-सहमी रहती हैं। लेकिन लोगों को असल रुबीना दिलैक तब देखने को मिली जब वह बिग बॉस में आई। रुबीना असल जिंदगी में सिर्फ बेबाक ही नहीं। बल्कि काफी बोल्ड और हॉट भी हैं और वह सोशल मीडिया पर अक्सर बिकिनी में तस्वीरें शेयर करती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती है।

देवोलीना भट्टाचार्जी

साथ निभाना साथिया की गोपी बहू को भला इस लिस्ट में शामिल करना कैसे भूल जाए। देवोलीना जिन्होंने गुजराती स्टाइल में साड़ी पहनकर शो में अपना मासूम रूप दिखाया था, वह असल जिंदगी में काफी बोल्ड और स्टाइलिश हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव देवोलीना कभी बिकिनी में तो कभी रिविलिंग ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

टीना दत्ता

उतरन की इच्छा उर्फ टीना दत्ता भी बहू से बेब बनने की लिस्ट में शामिल है। सीरियल में रुक-रुक कर बोलने वाली टीना दत्ता की बोल्डनेस सोशल मीडिया पर अक्सर उनके फैंस को देखने के लिए मिलती है। टीना दत्ता बिकिनी लुक हो या फिर स्ट्रेपलेस ड्रेस अपने हर लुक को बहुत ही एलीगेंट तरह से कैरी करती हैं।

निया शर्मा

निया शर्मा टेलीविजन की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अपने अभिनय से ही नहीं बल्कि अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भी फैंस को हैरान कर देती हैं। निया शर्मा का सोशल मीडिया उनकी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों से भरपूर हैं। जमाई राजा जैसे शोज में सीधी सी बहू बन सबका दिल जीतने वालीं निया शर्मा की इंस्टाग्राम तस्वीरों में बोल्डनेस देख फैंस नी आंखें अक्सर फटी की फटी रह जाती हैं।

सिर्फ यही नहीं बल्कि इनके अलावा पूजा बनर्जी, सौम्या टंडन, सोनारिका भदोरिया, शमा सिकंदर और अंकिता लोखंडे जैसी कई टीवी एक्ट्रेसेस हैं जिनकी बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस फेल हैं।