Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग शादी वाले गाने पर डांस करती दिखीं अदिति राव हैदरी, यूजर बोले- आप भी कर लो

Aditi Rao And Siddharth अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपना रील शेयर किया है जिसमें वो दोनों डांस करते नजर आ रहे हैं। पिछले काफी समय से खबरों हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 28 Feb 2023 10:46 AM (IST)
Hero Image
Aditi Rao And Siddharth Video, Aditi Rao Hydari Affair, Aditi Rao Hydari, Aditi Rao Hydari Dance, Aditi Rao Hydari

 नई दिल्ली, जेएनएन। Aditi Rao And Siddharth: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी  (Aditi Rao Hydari) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। पिछले काफी समय से अदिति जाने-माने एक्टर सिद्धार्थ को डेट कर रही हैं।

दोनों को एक साथ कई बार स्पॉट किया गया है। इन दिनों ये दोनों ही बी-टाउन के सबसे चर्चित रयूमर्ड कपल्स में से एक हैं। हालांकि, दोनों अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन एक दूसरे के लिए उनके इंस्टाग्राम पोस्ट एक अलग ही कहानी बताते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

अदिति और सिद्धार्थ का डांस

अदिति और सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर अपना रील शेयर की है, जिसमें वो दोनों साथ में नजर आ रहे हैं। इस कपल ने ट्रेडिंग गाने Tum Tum पर डांस किया है। इस दौरान सिद्धार्थ ब्लैक कलर की शर्ट और डेनिम जींस पहनी है, जबकि अदिति ने शरारा सूट में नजर आ रही है। उसने इस पोस्ट के कैप्शन लिखा- डांस मंकी - द रील डील।

View this post on Instagram

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari)

यूजर्स बोले- आप भी शादी कर लो

अदिति राव हैदरी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा डांस-मंकीज-द रील डील। कमेंट में एक फैन ने कहा-आप दोनों भी शादी कर लो। बॉलीवुड में शादियों के इस दौर में उन्हें अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की शादी का बेसब्री से इंतजार है।

महा समुद्रम में हुई थी दोनों की मुलाकात

अदिति और सिद्धार्थ के रिलेशनशिप में होने की खबरें काफी समय से आ रही है। दोनों साल 2021 में आई फिल्म महा समुद्रम में भी साथ में नजर आए थे। इस रोमांटिक फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री बेहद कमाल की थी। बीते दिन वेब सीरीज 'हीरामंडी' के फर्स्ट लुक लॉन्च के दौरान अदिति राव हैदरी से सिद्धार्थ संग डेटिंग की अफवाहों पर भी सवाल किया गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया था।


यह भी पढ़ें- मुलाकात के बाद फैन ने की थी ऐसी हरकत कि सकपका गई थीं Yami Gautam, शेयर किया चौंकाने वाला एक्सपीरियंस

यह भी पढ़ें- Sumbul Touqeer को बिग बॉस खत्म होने के बाद भी सता रहा है ये गम, शालीन भनोट से जुड़ा है कनेक्शन