Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Abdu Rozik: 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आएंगे अब्दु रोजिक? शिव ठाकरे का हौसला बढ़ाते आ सकते हैं नजर

क्यूट सिंगर अब्दु रोजिक और बिग बॉस मराठी 2 के विनर शिव ठाकरे की दोस्ती काफी फेमस है। दोनों सलमान खान के शो बिग बॉस 16 में मिले थे और यहीं से इनके बीच क्यूट केमेस्ट्री बनती चली गई। शिव अपकमिंग शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Wed, 17 May 2023 10:46 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Abdu Rozik. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मशहूर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। इस शो के लिए कंटेस्टेंट्स की टोली साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो चुकी है। केपटाउन के घने जंगलों में टीवी स्टार्स खतरनाक स्टंट सीन करते नजर आएंगे।

इस शो में बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनरअप शिव ठाकरे भी नजर आएंगे, जिनके बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती भरे वीडियो सामने आ चुके हैं। इस बीच खबर है कि शिव के अच्छे दोस्त और दर्शकों की जान अब्दु रोजिक को भी 'खतरों के खिलाड़ी 13' के लिए अप्रोच किया गया है।

'खतरों के खिलाड़ी' में अब्दु की एंट्री?

'खतरों के खिलाड़ी' के 13वें सीजन को लेकर पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है। हर बार की तरह इस बार भी कुछ पॉपुलर लोगों को शो के लिए अप्रोच किया गया, जिसमें से शिव ठाकरे, रुही चतुर्वेदी, अंजुम फकीह समेत कई खिलाड़ियों का नाम शामिल है।

शो के होस्ट रोहित शेट्टी शूटिंग के लिए रवाना हो चुके हैं। इस बीच ऐसी खबर है कि अगर सबकुछ ठीक रहा, तो अब्दु रोजिक, रोहित शेट्टी के शो में खेलते नजर आ सकते हैं। हालांकि, इसे लेकर अब्दु रोजिक या उनकी टीम की तरफ से ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

चर्चित है शिव-अब्दु की दोस्ती

बता दें कि शिव ठाकरे और अब्जु रोजिक की दोस्ती बिग बॉस 16 के दिनों से ही फेमस है। इस शो में दोनों पहली बार एक दूसरे से मिले, और देखते ही देखते इनकी दोस्ती बढ़ती चली गई है। अब्दु और शिव, दोनों ही बिग बॉस 16 में मंडली का हिस्सा थे, जहां इनकी दोस्ती देखने लायक रही।

'खतरों के खिलाड़ी' के फाइनल कंटेस्टेंट्स

खतरों के खिलाड़ी 13 में शिव ठाकरे के अलावा अंजलि आनंद, रोहित रॉय, ऐश्वर्या शर्मा, अर्चना गौतम, अंतुम फकीह, अजीत तनेजा, रुही चतुर्वेदी, नायरा बनर्जी, शीजान खान, सौदस मौफकीर, सुमेध मुडलकर और मुनव्वर फारुकी भी नजर आने वाले हैं।