Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Nach Baliye 10: शुरू होने वाला है नच बलिये 10? होस्ट के साथ इन तीन कंटेस्टेंट्स के नाम आए सामने

Nach Baliye 10 फेमस डांस रियलिटी शो नच बलिये को पहले सीजन से लेकर अब तक दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला है। ऐसी चर्चा है कि इस शो का 10वां सीजन भी जल्द ही सामने आना वाला है और इसके लिए कुछ नाम भी सामने आए हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 05 Mar 2023 09:27 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Rupali Ganguli and Shehnaaz Gill

नई दिल्ली, जेएनएन। Nach Baliye 10: रियलिटी शो की दुनिया में बिग बॉस 16 के बाद अब 'लॉक अप' के दूसरे सीजन को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा है। कंगना रनोट द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो को लेकर यूथ जेनरेशन के बीचा काफी उत्साह बना हुआ है। ऐसा हो भी क्यों न, आखिर पिछले सीजन में सोशल मीडिया के पॉपुलर लोगों को लिया गया था, जिन्होंने अपनी स्किल्स से शो में चार चांद लगा दिए। लेकिन इन दो शो के अलावा एक और रियलिटी शो जिसका क्रेज वर्षों से लोगों में बना हुआ है।

नच बलिये के 10वें सीजन की चर्चा शुरू

हम बात कर रहे हैं 'नच बलिये' की। इस शो के पिछले 9 सीजन काफी पॉपुलर रहे हैं और अब 10वें सीजन को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। हालांकि, 'नच बलिये' 10 को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कभी भी इस शो को लेकर अनाउंसमेंट हो सकती है।

यह होंगे 'नच बलिये 10' के होस्ट

स्टार प्लस का फेमस रियलिटी शो नच बलिये के पिछले सीजन को प्रिंस नरुला और युविका चौधरी ने जीता था। पिछले सीजन की तरह इस सीजन को भी सलमान खान प्रोड्सूस करेंगे। शो को लेकर चर्चा है कि इस सीजन को यही दो लोग होस्ट करेंगे। इसके अलावा कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं, जिन्हें अप्रोच किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10वें सीजन के लिए मोहसिन खान और रुपाली गांगुली को अप्रोच किया जा चुका है। जहां मोहसिन खान ने फेमस टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक का रोल निभा चुके हैं, वहीं रुपाली गांगुली को 'अनुपमा' में इसी नाम का किरदार निभाए देखा जा सकता है। इन दो नाम के अलावा शहनाज गिल का नाम भी सुर्खियों में है। 

यह भी पढ़ें: Rocky Aur Rani ki Prem Kahani के सेट से वायरल हुआ आलिया भट्ट का यह वीडियो, इस लुक में नजर आएंगी एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: छोटी बहन के सामने फीका पड़ा उर्फी जावेद का चार्म, पार्टी में लूट ली सारी लाइमलाइट, वीडियो वायरल