Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shiv Thakare-Manisha Rani: शिव ठाकरे करेंगे मनीषा रानी के साथ काम! दोनों की इस प्रोजेक्ट में बन सकती है जोड़ी

Shiv Thakare-Manisha Rani शिव ठाकरे और मनीषा रानी दोनों ही बिग बॉस रियलिटी शो के जानेमाने कंटेस्टेंट हैं। जहां शिव ने बिग बॉस 16 में अपना पावर दिखाया था तो वहीं मनीषा ने बिग बॉस ओटीटी 2 से लोगों का दिल जीता है। दोनों की ही सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। इस बीच खबर है कि शिव ठाकरे जल्द ही मनीषा रानी के साथ नजर आ सकते हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 27 Aug 2023 02:47 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Manisha Rani and Shiv Thakare

नई दिल्ली, जेएनएन। रियलिटी शो 'बिग बॉस' के दो नामी कंटेस्टेंट्स शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और मनीषा रानी (Manisha Rani) की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जहां शिव ने 'बिग बॉस 16' में अपना दमखम दिखाया, तो वहीं मनीषा रानी ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' में अपने जोक्स से सबको खूब एंटरटेन किया। दोनों को ही काफी पसंद किया जाता है और फैंस इन्हें नए प्रोजेक्ट में साथ देखने के इच्छुक हैं। इस बीच खबरें आ रही हैं कि शिव ठाकरे जल्द ही मनीषा रानी के साथ नजर आ सकते हैं।

साथ नजर आएंगे शिव और मनीषा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिव ठाकरे और मनीषा रानी जल्द ही एक प्रोजेक्ट पर साथ काम करने वाले हैं। इस बारे में दोनों में से किसी ने कुछ कन्फर्म नहीं किया। हालांकि, एक इवेंट के दौरान शिव से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जिसे सुन मनीषा के फैंस खुशी से झूम उठ सकते हैं।

मनीषा के लिए क्या कहा शिव ने?

शिव ने कहा, ''मनीषा रानी एंटरटेनमेंट का पैकेज है पूरा। जितना उसने बिग बॉस में किया, उसे पहले से मैं जानता हूं। काम के लिए मैं हमेशा तैयार हूं। उसके साथ काम करने में मजा आएगा।''

— 𝐌𝐚𝐧𝐢𝐬𝐡𝐚 𝐑𝐚𝐧𝐢 𝐀𝐝𝐦𝐢𝐫𝐞 👑 (@ManishaRani08) August 14, 2023

मनीषा रानी, शिव ठाकरे के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आएं या न आएं, लेकिन टोनी कक्कड़ के साथ वह एक प्रोजेक्ट के लिए जरूर काम कर रही हैं। कुछ दिनों पहले इस सिंगर के साथ उनकी फोटो वायरल हुई थी। हाल ही में मनीषा ने एल्विश यादव (Elvish Yadav) के व्लॉग में भी खुलासा किया कि टोनी के साथ उन्होंने काम के सिलसिले में मुलाकात की थी। बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले में टोनी ने मनीषा को म्यूजिक वीडियो ऑफर करने की बात भी कही थी।