Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kapil Sharma Show: अब नहीं दिखेगी कपिल शर्मा की मस्ती? कॉमेडियन के शो के ऑफएयर होने को लेकर आई यह खबर

The Kapil Sharma Show द कपिल शर्मा शो ने वर्षों से ऑडियंस को हंसा-हंसा कर लोटपोट किया है। टीआरपी रेस में भी यह शो अपनी जगह बना पाने में कामयाब रहा है। मगर अब शो से जुड़ी ऐसी खबर सामने आई है जिससे फैंस को निराशा हाथ लग सकती है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 15 Apr 2023 04:43 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Archana Puran Singh and Kapil Sharma

नई दिल्ली, जेएनएन। The Kapil Sharma Show: टेलीविजन की दुनिया के फेमस रियलिटी शो 'द कपिल शर्मा' शो हमेशा ही नए जोक्स और मजेदार बातों से दर्शकों का मनोरंजन करता आया है। बड़े से बड़े फिल्म स्टार्स और ग्लैमर इंडस्ट्री के बाकी कलाकारों ने इस शो में शिरकत की है। मगर वर्षों से लोगों का एंटरटेनमेंट करने वाले इस शो पर अब पूर्णविराम लगने की खबर सामने आई है।

पिछले कई साल से 'द कपिल शर्मा' शो लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस रियलिटी शो के अब तक कई सीजन सामने आ चुके हैं। हर बार कॉमेडियन कपिल शर्मा ही इसे होस्ट करते हैं। नए सीजन के साथ ही कुछ नए चेहरे भी देखने को मिले। कपिल शर्मा ने भी लोगों का मनोरंजन बनाए रखने के लिए हर सीजन के साथ एक नई थीम लेकर आए। बीच-बीच में यह शो सीजनल ब्रेक भी लेता है। अब एक बार फिर समय आ गया है इस शो को ऑफएयर जाने का।

बंद हो रहा है 'कपिल शर्मा शो'

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा शो को अस्थाई रूप से बंद किया जा रहा है। शो हर बार सीजनल ब्रेक लेता है। ऐसे में इस बार भी कुछ समय के लिए शो को बंद किया जा रहा है।

टीआरपी के लिहाज से भी सीजनल ब्रेक सही साबित हुआ है। इसके जरिये मेकर्स शो के कंटेंट और कास्ट में भी हेरफेर कर पाते हैं। साथ ही, एक्टर्स को भी जरूरत होती है कि वह ब्रेक ले सकें। लगातार शो के चलने से ऊबासी सी छा जाती है।

इस महीने खत्म हो रहा शो!

'द कपिल शर्मा' का आखिरी एपिसोड कब आएगा, इसे लेकर पोर्टल में बताया गया है कि मई तक शूट को रैप किया जाएगा। फिर जून तक शो का फाइनल एपिसोड ऑनएयर होगा। जहां यह शो बंद होगा, वहीं कपिल शर्मा अपने कुछ प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के लिए इंटरनेशनल टूर पर निकल जाएंगे। ऐसे में वर्तमान शो से ब्रेक लेकर ही नए प्रोजेक्ट पर काम करना संभव हो पाएगा।