Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Koffee With Karan 8: करण जौहर के शो में शिरकत करेंगे आर्यन खान, पिता शाह रुख के साथ लेंगे एंट्री?

Koffee With Karan 8 करण जॉहर का टॉक शो कॉफी विद करण काफी पॉपुलर है। हर बार सिलेब्रिटीज शो में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी गपशप बयां करते हैं। इस शो में कई स्टार किड्स ने भी शिरकत की है जिसके बाद अब एक बड़ा नाम सामने आया है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 17 Jun 2023 04:33 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Shah Rukh Khan and Aryan Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। करण जौहर (Karan Johar) का फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' अगले सीजन के साथ जल्द ही वापसी करने वाला है। बीते साल शो का सातवां सीजन प्रसारित हुआ था, जिसमें सामंथा रुथ प्रभु से लेकर विजय देवरकोंडा तक ने डेब्यू किया था।

सातवें सीजन में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार जैसे एक्टर्स ने शिरकत की थी। अब करण जौहर के चैट शो के आठवें सीजन में गेस्ट को लेकर एक बहुत बड़ा नाम सामने आ रहा है।

'कॉफी विद करण 8' में आएगा ये स्टार किड

गॉसिप से भरपूर 'कॉफी विद करण' में हर बार सेलिब्रिटीज अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ गपशप करते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। लेकिन व्यूवर्स के दिलों की धड़कन बढ़ाने के लिए कॉफी विद करण के अगले सीजन में एक ऐसा शख्स आने वाला है, जिसने आजतक न तो कोई फिल्म की है, न ही कोई शो।

हम बात कर रहे हैं आर्यन खान (Aryan Khan) की। रिपोर्ट्स के अनुसार, आठवें सीजन की स्टार्टिंग में शाह रुख खान के साथ आर्यन खान, करण जौहर के शो में पधारेंगे।

कब शुरू हो रहा कॉफी विद करण 8?

करण जौहर के इस गॉसिप शो को लेकर ऑफिशियल डेट तो सामने नहीं आई है, मगर दावा किया जा रहा है कि शो अगस्त या सितंबर में शुरू हो सकता है। ऐसे में करण जौहर के शो में आर्यन खान के डेब्यू की खबर को सुन फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ चुकी है, और अब फैंस आर्यन खान की जिंदगी से जुड़े सीक्रेट्स जानने के लिए बहुत उत्सुक हैं।

आर्यन खान वर्कफ्रंट

बता दें कि आर्यन खान ने हाल ही में अपना क्लोदिंग ब्रांड 'Davyol X' शुरू किया है। इस ब्रांड का विज्ञापन आर्यन खान ने ही डायरेक्ट किया था। पहली बार एड शूट में बाप-बेटे (शाह रुख और आर्यन) की जोड़ी साथ देखने को मिली थी। आर्यन खान एक्टिंग में किसी भी तरह की दिलचस्पी नहीं रखते। वह जल्द ही 'स्टारडम' नाम के वेब शो के साथ हाजिर होंगे, जिसका डायरेक्शन उन्होंने किया है। कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। सीरिज में शामिल होने वाले कई कलाकार जैसे शाह रुख खान, रणबीर कपूर का नाम सामने आ चुका है, लेकिन मेन स्टारकास्ट का खुलासा नहीं हुआ है।