Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rupali Ganguly: जाह्नवी कपूर और विद्या बालन ने 'अनुपमा' को किया कॉपी, 'आपको क्या' ट्रेंड पर रूपाली का रिएक्शन

Rupali Ganguly On Anupamaa Viral Reel रूपाली गांगुली का डेली सोप अनुपमा टीवी के टॉप रेटेड शो की लिस्ट में शामिल है। अब एक्ट्रेस ने अपने डायलॉग आपको क्या के वायरल रील ट्रेंड पर रिएक्ट किया है जिसपर विद्या बालन और जाह्नवी कपूर भी रील बना चुकी हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 12 Jun 2023 04:40 PM (IST)
Hero Image
Rupali Ganguly On Anupamaa Viral Reel, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Rupali Ganguly On Anupamaa Viral Reel: अनुपमा एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का शो टीवी पर छाया हुआ है। इसके साथ ही रुपाली गांगुली टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। शो से रुपाली का एक सीन इतना वायरल हुआ कि इंस्टाग्राम पर रील्स की बाढ़-सी आ गई। यहा तक कि विद्या बालन और जाह्नवी कपूर जैसी बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस ने भी इस पर रील बनाया।

अनुपमा के साथ रुपाली गांगुली रातों-रात टीवी की दुनिया की सुपरस्टार बन गईं है। अब एक्ट्रेस ने हाल ही में शो को लेकर हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीक की। इस दौरान एक्ट्रेस से उनके वायरल डायलॉग आपको क्या पर जाह्नवी और विद्या के रील बनाने पर भी सवाल पूछा गया।

क्या बोलीं अनुपमा एक्ट्रेस ?

रुपाली गांगुली ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, "मैं उन सभी शानदार लोगों और एक्टर्स की आभारी हूं, जो मेरे सीन का रील बना रहे हैं। उस लाइन का क्रेडिट निश्चित तौर पर राइटर को जाना चाहिए। सब कुछ एक साथ होता है तब जाके कोई चीज पॉपुलर होती है।"

View this post on Instagram

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

रूपाली को है पछतावा

इस इंटरव्यू ने रूपाली ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी बात की। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो भले ही एक सुपरहिट शो की लीड हैं, लेकिन काम की वजह से वो अपने बेटे को समय नहीं दे पाती हैं और उन्हें हमेशा एक गिल्ट रहता है। रूपाली ने कहा, "सिर्फ एक दिक्कत है कि मैं अपने बच्चे के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाती हूं। मैं रोज काम पर गिल्ट के साथ जाती हूं, लेकिन शुक्र है कि मेरे पास ऐसे पार्टनर हैं जो मेरी जगह वहां पर होते हैं। उन्होंने दुनिया के सामने साबित कर दिया है कि बच्चे का ख्याल रखने के लिए हमेशा मां का होना जरूरी नहीं है। हमेशा पतियों को ही बाहर जाकर काम करना और अपने सपने पूरे करना जरूरी नहीं है।"

किस बात के गिल्ट में जी रहीं रुपाली ?

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "एक आम पितृसत्तात्मक सोच है कि एक आदमी घर के बाहर जाएगा, अपने लक्ष्य को हासिल करेगा और अपने सपने पूरे करेगा, जबकि औरत घर पर रहेगी और घर की देखभाल करेगी। मेरे पति के लिए मेरा घर से बाहर जाकर काम करने की जरुरी नहीं है, लेकिन फिर भी वो इस बात का सम्मान करते हैं कि  मेरे पास प्रतिभा है और मुझे इसे दुनिया को दिखाना चाहिए।"