Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sa Re Ga Ma Pa Li'l Champs 2023 की विजेता बनीं Gauri Alka Pagare, चांदी की वीणा समेत मिली इतनी प्राइज मनी

Sa Re Ga Ma Pa Little Champs 2023 Winner सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स 2023 को अपना विजेता मिल गया है। इस बार ये खिताब टैलेंटेड सिंगर गौरी अल्का पगारे ने जीता है। अल्का पगारे को ट्रॉफी के साथ-साथ लाखों में प्राइज मनी भी मिली है। यही नहीं रनर-अप को भी इनाम दिया गया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 26 Nov 2023 10:38 AM (IST)
Hero Image
सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स की विनर बनीं गौरी पगारे। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sa Re Ga Ma Pa Little Champs 2023 Winner: सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा लिटिल चैम्प्स' के मंच पर कई कंटेस्टेंट्स ने अपनी जादुई आवाज से लाखों दर्शकों का दिल जीता। एक-दूसरे के साथ कठिन प्रतिस्पर्धा करते हुए सिर्फ 6 कंटेस्टेंट फाइनल में पहुंचे, जिसमें से एक ने इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।

तीन महीने पहले शुरू हुए 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स 2023 मराठी' के फिनाले में 6 कंटेस्टेंट्स श्रवणी वागले, ऋषिकेश धवलिकर, जयेश खरे, देवांश भाटे, गीत बागड़े और गौरी अल्का पगारे पहुंचे। सभी ने अपनी सुरीली आवाज और गाने के स्टाइल से न केवल जजेस बल्कि दर्शकों के दिल में भी जगह बनाई।

गौरी पगारे बनीं सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स 2023 की विनर

शनिवार (25 नवंबर) को 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स 2023' का फिनाले हुआ। सभी कंटेस्टेंट को पछाड़ इस सिंगिंग शो की विनर गौरी पगारे बनीं। शो में उनकी जर्नी बहुत दिलचस्प रही। गौरी ने अपने सभी गानों से लोगों को मंत्रमुग्ध किया। रियलिटी शो के रनर-अप का खिताब श्रवणी वागले (फर्स्ट) और जयेश खरे (सेकेंड) के नाम हुआ। 

View this post on Instagram

A post shared by Zee Marathi (@zeemarathiofficial)

यह भी पढ़ें- 'सारेगामापा' के सेट पर विशाल डडलानी ने सुनाया ऐश्वर्या राय से जुड़ा किस्सा, ऐसी थी पति अभिषेक बच्चन की प्रतिक्रिया

गौरी पगारे को मिली इतनी प्राइज मनी

'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स 2023' की विनर गौरी पगारे को ट्रॉफी के रूप में दिवंगत सिंगर लता मंगेशकर और उनकी फैमिली की तरफ से एक चांदी की वीणा दी गई। साथ ही गौरी को लाखों की कैश प्राइज मनी भी मिली। शो की विनर बनने पर गौरी को डेढ़ लाख रुपये प्राइज मनी दी गई। दूसरी ओर दोनों रनर-अप श्रवणी और जयेश को एक लाख रुपये प्राइज मनी मिली।

'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स' का चौथा सीजन 9 अगस्त 2023 को शुरू हुआ था। शो को मृण्मयी देशपांडे ने होस्ट किया था। जज वैशाली मदे ने गौरी पगारे की तारीफ की और कहा कि अब से लोग उन्हें गौरी अल्का पगारे के नाम से जानेंगे। 

यह भी पढ़ें- Sa Re Ga Ma Pa 2022 Winner: शो की विजेता बनीं ये कंटेस्टेंट, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिला इतने लाख का चेक