Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sa Re Ga Ma Pa 2022 Winner: शो की विजेता बनीं ये कंटेस्टेंट, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिला इतने लाख का चेक

हर व्यक्ति जीवन में किसी न किसी कठिनाई का सामना करता है। लेकिन मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैंने अभी तक अपने जीवन में कुछ भी बुरा नहीं देखा। संगीत सीखना आसान नहीं है और फिर सा रे गा मा पा जैसे रियलिटी शो में गाना है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 07 Mar 2022 08:17 AM (IST)
Hero Image
Image Source: Sa Re Ga Ma pa Fan page on Social media

नई दिल्ली, जेएनएन। Sa Re Ga Ma Pa 2022 Winner:पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा के सुरीले सफर को अंजाम मिल चुका है। शो के सीजन के विनर का नाम घोषित कर दिया गया है। ग्रैंड फिनाले में पश्चिम बंगाल की नीलांजना को सबसे ज्यादा वोट के साथ विजेता घोषित किया गया है। शो और दर्शकों का दिल जीतने वाली नीलांजना को एक चमचमाती ट्रॉफी और 10 लाख रुपए का चेक भी दिया गया। वहीं, राजश्री बाग और शरद शर्मा को इस सीजन के पहले और दूसरे रनर अप रहे।

शो की विजेता बनीं नीलांजना ने कहा कि वह सारेगामापा 2021 जीतकर बेहद खुश हैं। इस सफर के दौरान दर्शकों से मिले प्यार और सराहना के लिए वह बहुत आभारी हैं। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह एक ऐसा क्षण, जिसे वह कभी भुला नहीं सकतीं।

ईटाइम्स से बात करते हुए उत्साहित नीलांजना ने बताया, 'मैं इस ट्रॉफी को उठाकर बेहद खुश हूं। लेकिन मेरे लिए, मुख्य लक्ष्य दर्शकों का दिल जीतना और उनका प्यार बटोरना था। लोगों से इतना प्यार पाने के बाद, ट्रॉफी जीतना ऐसा ही है। मेरे लिए एक बोनस।"

नीलांजना ने आगे कहा कि इस सफर के दौरान मुझे हमारे जजेज और मेंटर से बहुत कुछ सीखने को मिला। साथ ही शो के दौरान सभी ज्यूरी सदस्यों से जो फीडबैक मिला, वह काफी प्रेरणादायक रहा। लेकिन इन सबसे बढ़कर मैं उन सभी अनमोल पलों को हमेशा संभाल कर रखूंगी, जो मैंने यहां पर बिताए। इस शो पर हर कोई मेरे लिए एक परिवार के सदस्य की तरह रहा। मुझे यह अवसर देने के लिए मैं जी टीवी का धन्यवाद करना चाहूंगी।

नीलांजना के बारे में बता दें कि वो पश्चिम बंगाल के एक छोटे से शहर अलीपुरद्वार से ताल्लुक रखती हैं और उसके पड़ोसी और घर वापस आने वाले लोग उसके घर लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बारहवीं कक्षा की छात्रा नीलांजना भी अपनी आगामी बोर्ड परीक्षाओं की तैयारी कर रही है। इसपर उन्होंने कहा "एक बार जब मैं घर वापस आ जाऊंगी, तो मैं पूरी तरह से अपनी पढ़ाई पर ध्यान दूंगी,"।