Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Saath Nibhaana Saathiya: कोकिला बेन की इस बहू ने सुनाई खुशखबरी, जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान

Saath Nibhaana Saathiya साथ निभाना साथिया में कोकिला बेन के किरदार को कौन भूल सकता है। शो का हर किरदार आज भी घर-घर में काफी पॉपुलर हैं। इसके स्टार से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Fri, 26 Aug 2022 12:08 PM (IST)
Hero Image
Saath Nibhaana Saathiya Fame Rashi Rucha hasabnis

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी के सबसे पॉपुलर शो साथ 'निभाना साथिया' में कोकिला बेन की बहू 'राशि' रुचा हसबनीज जल्द ही खुशखबरी सुनाने वाली हैं। शो को कई सालों पहले ही अलविदा कह चुकी रुचा सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनके फैंस आज भी उन्हें स्क्रीन पर मिस करते हैं। रुचा ने जब साथ निभाना साथिया छोड़ा था तो शो की पॉपुलैरिटी काफी पीक पर थी। पर रुचा ने शो को अलविदा कह कर घर बसा लिया और फिर कभी स्क्रीन पर नजर नहीं आईं।

रुचा हसबनीज एक ढाई साल की बेटी की मां हैं। एक्ट्रेस ने ई-टाइम्स से बात करते हुए कहा- 'मेरे पति राहुल और मैं इस खबर को सभी के साथ शेयर करते हुए बेहद खुश हैं, यह मेरी बेटी रूही है जो अपने भाई-बहन का बेसब्री से इंतजार कर रही है। वह अपने कजिन्स के बहुत करीब है और वह कहती है कि जल्द ही उसके साथ खेलने के लिए उसका अपना भाई होगा।'

View this post on Instagram

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis)

पिछले दिनों एक्ट्रेस की वापसी की खबरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। जिसके बाद अब उन्होंने इसपर विराम लगा दिया है। रुचा अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खुश हैं और नर्वस भी। उन्होंने कहा कि दूसरी बार बनने अपने आप में काफी सुखद एहसास है। हर इसके हर पल को जीना चाहती हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis)

उन्होंने आगे कहा कि मैं अपने माता पिता की सिंगल चाइल्ड थी, मेरे पति के भाई बहन हैं। उन्होंने मुझे कहा कि अगर हमारी बेटी का कोई भाई या बहन होगी को उसे ज्यादा खुशी होगी। तब हमने एक और बच्चा करने का फैसला किया। मैं दूसरे बच्चे के आने से पहले काफी एक्साइटेड हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis)

नवंबर महीने में रुचा अपने बच्चे को जन्म देने वाली है। उन्होंने कहा कि अभी काम पर वापस जाने में उन्हें समय लगेगा। बता दें कि साल 2015 से ही रुचा छोटे पर्दे से गायब हैं। उन्होंने 5 साल 'साथ निभाना साथिया' में राशि का किरदार निभाया। अब रुचा ने वादा किया है कि वो इस बार जल्द ही वापसी करेंगी।