Move to Jagran APP

39 साल की उम्र में TV की 'गोपी बहू' बनने वाली हैं मां, डिलीवरी से पहले मैटरनिटी शूट से मचाई सनसनी

साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का किरदार निभाकर मशहूर हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) जल्द ही मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने पिछले महीने ही अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था। अब डिलीवरी से पहले देवोलीना मैटरनिटी शूट के लिए लाइमलाइट बटोर रही हैं। उन्होंने लेटेस्ट मैटरनिटी शूट के साथ अपनी प्रेग्नेंसी के अनुभव को शेयर किया है। देखिए उनकी तस्वीरें।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 19 Oct 2024 08:11 PM (IST)
Hero Image
देवोलीना भट्टाचार्जी ने डिलीवरी से पहले कराया मैटरनिटी फोटोशूट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2024 में कई अभिनेत्रियों ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर पहली बार मां बनने का अनुभव किया है। नताशा दलाल, ऋचा चड्ढा और दीपिका पादुकोण के अलावा टीवी में भी कई हसीनाएं मां बन चुकी हैं। इस लिस्ट में जल्द ही टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) का नाम भी शामिल होने वाला है। 

शानवाज शेख से शादी के दो साल बाद देवोलीना भट्टाचार्जी मां बनने वाली हैं। काफी समय से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के कयास लग रहे थे, लेकिन उन्होंने इस पर चुप्पी साध रखी थी। पिछले महीने ही उन्होंने एक पोस्ट के जरिए अनाउंस किया था कि वह मां बनने वाली हैं। अब वह जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। डिलीवरी से पहले उन्होंने मैटरनिटी शूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

देवोलीना ने कराया मैटरनिटी शूट

देवोलीना भट्टाचार्जी ने गोद भराई के बाद मैटरनिटी शूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैटरनिटी शूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

Devoleena Bhattacharjee

Devoleena Bhattacharjee- Instagram

फोटोज में एक्ट्रेस कुर्सी पर बैठकर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पोज देती हुई नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने न्यूड कलर की थाई स्लिट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है, जो एक फ्रिल गाउन के साथ कैरी की गई है।

यह भी पढ़ें- बालकनी में पति की बाहों में रोमांटिक हुईं Devoleena Bhattacharjee, शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Devoleena Bhattacharjee

Devoleena Bhattacharjee- Instagram

बेबी किक महसूस कर रहीं देवोलीना

साथ निभाना साथिया फेम एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिंपल रखते हुए खुले बाल और मिनिमल मेकअप किया है। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो ही निखार ला रहा है। एक्ट्रेस ने हाथों में सफेद फूल का गुलदस्ता पकड़कर फोटोज खिंचवाई हैं।

Devoleena Bhattacharjee

Devoleena Bhattacharjee- Instagram

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए देवोलीना भट्टाचार्जी ने प्रेग्नेंसी फेज का अनुभव शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हर किक और फड़फड़ाहट मुझे याद दिलाती है कि प्यार आने वाला है। प्रेग्नेंट मोमेंट्स।"

शादी के लिए हुई थीं ट्रोल

देवोलीना भट्टाचार्जी ने साल 2022 में शानवाज से कोर्ट मैरिज की थी। दूसरे धर्म में शादी को लेकर एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल किया गया था। ऐसी भी खबरें थीं कि शानवाज से शादी की वजह से देवोलीना से उनके परिवार वाले नाराज थे। उनके भाई ने उनसे महीनों तक बात भी नहीं की थी। हालांकि, अब उनके बीच सब कुछ ठीक है। 39 साल की देवोलीना जल्द ही पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं और अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें- देवोलीना ने प्रेग्नेंसी को बताया छठी मैया का आशीर्वाद, बोलीं - सीरियल साइन करते ही हुआ चमत्कार