Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

क्या Anupama शो छोड़ रहे हैं सागर पारेख, शो का नया प्रोमो देख परेशान हुए फैंस

शो अनुपमा (Anupamaa) के मेकर्स शो में पूरी जी-जान लगाते नजर आ रहे हैं। आए दिन अनुपमा में कोई न कोई बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलता है। अब इस शो को लेकर दर्शकों के लिए न खुश करने वाली खबर सामने आ रही है। अनुपमा के छोटे बेटे समर यानी एक्टर सागर पारेख के शो छोड़ने की खबर सामने आ रही है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 03 Oct 2023 09:52 AM (IST)
Hero Image
Anupama and Sagar Parekh Anupama Promo Video

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Anupama: टीवी का मोस्ट फेवरेट शो अनुपमा (Anupamaa) पिछले कुछ सालों से घर की पसंद बना हुआ है। इस अकेले शो ने टीआरपी के मामले में बाकी सभी टेलीविजन शोज हालत खराब की हुई है।

मेकर्स शो में पूरी जी-जान लगाते नजर आ रहे हैं। आए दिन अनुपमा में कोई न कोई बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलता है। अब इस शो को लेकर दर्शकों के लिए न खुश करने वाली खबर सामने आ रही है। अनुपमा के छोटे बेटे समर यानी एक्टर सागर पारेख के शो छोड़ने की खबर सामने आ रही है।

यह भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: 'अनुपमा' में आने वाले हैं ये धमाकेदार ट्विस्ट्स, अनुज को पता चलेगा बड़ा राज

क्या शो छोड़ रहे हैं अनुपमा के बेटे ?

अनुपमा में देख सकते है कि पिछले कुछ दिनों से काफी मेलोड्रामा दिखाया जा रहा है। अनुपमा के छोटे बेटे समर की मौत का ट्रैक चल रहा है और इस किरदार को एक्टर सागर पारेख निभा रहे हैं। कहा जा रहा है कि अब सागर ये शो को छोड़ देंगे। शो में उनकी मौत को दिखाया जाएगा। शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि अनुपमा अपने  बेटे को खो चुकी है और अब सदमे में हैं।

शो में दिखाई गई अनुपमा के बेटे समर यानी सागर की मौत  

अब फैंस के मन में एक ही सवाल आ रहा है कि क्या सागर ये शो छोड़ रहे हैं। फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सागर पारेख शो को अलविदा कह सकते हैं, लेकिन शो में उनकी दोबारा एंट्री हो सकती है। मेकर्स शो में बड़ा ट्विस्ट लेकर आना चाहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

हालांकि, इन सबके बीच एक्टर सागर पारेख ने एक फोटो भी शेयर की है, जिसके कैप्शन में लिखा, हम आपसे प्यार करते हैं। क्या आप हमसे प्यार करते हैं। अब इस पोस्ट पर फैंस के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, क्या वो सच में शो छोड़ रहे है। तो वहीं दूसरे यूजर ने ये भी कहा कि,  वह कोमा में चले जाए और उसके बाद फिर वो वापसी हो। हालांकि, अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा की सागर शो छोड़ रहे है या नहीं।

यह भी पढ़ें- TRP List: KBC 15 और KKK 13 पर कहर बना ये टीवी शो, टीआरपी में इन सीरियल्स की हुई चांदी