Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sajid Khan: गौतम विग के लिए साजिद की गालियां सुन भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्जी, फिल्म मेकर को बताया घटिया

Sajid Khan Abusing Gautam Vig साजिद खान ने पिछले एपिसोड में गौतम विग को जमकर गालियां दी। उनकी ये हरकत सोशल मीडिया यूजर्स को और कुछ सेलेब्स को पसंद नहीं आया। देवोलीना भट्टाचार्जी ने उन्हें घटिया कहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Mon, 31 Oct 2022 10:39 AM (IST)
Hero Image
Sajid Khan Brutally Trolled in Bigg Boss 16 for abusing Gautam vig

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 16 में एक ऐसा कंटेस्टेंट है जिसपर दर्जनभर से ज्यादा लड़किया मीटू का आरोप लगा चुकी हैं। हर रोज सोशल मीडिया पर उसे बाहर निकालने की गुहार लगाई जा ही है। लोग तो यहां तक आरोप लगा रहे हैं कि साजिद को बचाने में शो के होस्ट सलमान खान का भी हाथ है। जी हां वो कोई और कोई नहीं बल्कि फिल्म मेकर साजिद खान हैं। साजिद ने पहले दिन ही कहा था कि वो इस घर में अपनी इमेज सुधारने आए हैं। हालांकि पिछले एपिसोड में जो उन्होंने किया उसे लेकर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है।

साजिद ने दी गौतम को गालियां

दरअसल, गौतम विग ने कैप्टन बनने के लिए घर का सारा राशन कुर्बान कर दिया था। जिसके बाद सारे कंटेस्टेंट्स उन पर भड़क जाते हैं। पर जिसे सबसे ज्यादा गुस्सा आता है वो है साजिद खान। साजिद इन 4 हफ्तों में घर में बेहद शांत नजर आए। वो ज्यादातर टाइम अब्दु के साथ रहते हैं और मस्ती मजा करते हैं। लेकिन इस बार का वीकेंड के वार में काफी घरवालों ने कहा कि उनकी गेम में उनका फोकस कम है। बस फिर क्या था साजिद बन गए एंग्री यंग मैन।

ट्रोल हुए साजिद खान

साजिद खान ने गौतम विग को जमकर गालियां दी। गालियां भी ऐसी ऐसी कि बिग बॉस को उसे बीप करना पड़ा था। गौतम फिर भी काफी शांत नजर आ रहे थे पर साजिद का गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा था। उन्होंने अपनी भड़ास निकालने के लिए गुस्से में ग्लास तक तोड़ दिया। घर में टीना और प्रियंका सहित अन्य लोगों ने कहा कि साजिद पर भी बिग बॉस को कार्रवाई करनी चाहिए।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने सुनाई खरी-खोटी

साजिद खान की हरकत देख टीवी स्टार देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा कि गौतम ने जो किया उसे कोई सही नहीं कह सकता है लेकिन साजिद को किसने हक दिया गौतम की मां को गाली देने का। यह बहुत ही घटिया था। सोशल मीडिया पर लोग भी कह रहे हैं कि ये साजिद खान का असली चेहरा है। इसे तुरंत शो से निकालो और अब्दु से दूर रखो।

यह भी पढ़ें

Ram Setu Box Office Collection Day 6: राम सेतु ने बढ़ाईं अक्षय कुमार की मुश्किलें, वीकेंड में कमाए इतने रुपये

Thank God Box Office Collection Day 6: अजय देवगन की 'थैंक गॉड' का हुआ बुरा हाल, दर्शकों के लिए तरस रही फिल्म