Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कन्फर्म! Bigg Boss 18 के मंच पर लौटेंगे सलमान खान, भाईजान ने शुरू कर दी शो की शूटिंग?

बिग बॉस के मंच पर सलमान खान (Salman Khan) की वापसी के लिए फैंस काफी बेताब हैं। लंबे वक्त से इस मामले को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं। अब पता लगा है कि सलमान बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) को होस्ट करने के लिए तैयार हैं। मिली जानकारी की मुताबिक सलमान ने इस शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 05 Sep 2024 09:21 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस 18 को होस्ट करते दिखेंगे सलमान (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। छोटे पर्दे के विवादित शो बिग बॉस सीजन 18 (Bigg Boss Season 18) को लेकर लंबे समय से चर्चा में है, जिसका कारण सलमान खान (Salman Khan) इसे होस्ट करेंगे या नहीं। बिग बॉस ओटीटी 3 भी सलमान के बगैर फैंस काफी सूना-सूना लगा। ऐसे में अब जो खबर सामने आ रही है, वो सलमान के फैंस के चेहरों पर मुस्कान ला सकती है। 

मिली जानकारी के आधार पर सलमान खान बिग बॉस के मंच पर जल्द ही लौटते हुए नजर आएंंगे और तो और उन्होंने इस शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है। 

सलमान होस्ट करेंगे बिग बॉस 18 

बीते दिनों में ये मामला काफी चर्चा में रहा है कि सलमान खान बिग बॉस 18 को होस्ट नहीं करेंगे। लेकिन अब इस तरह की तमाम अफवाहों पर पूर्ण विराम लगता दिख रहा है। दरअसल 5 सितंबर देर शाम को सलमान खान को मुंबई की गोरेगांव फिल्म सिटी में स्पॉट किया गया है। 

ये भी पढ़ें- Salman Khan को 'बिग बॉस 18' में रिप्लेस करेगा ये फेमस टीवी एक्टर? कहा- होस्टिंग है मेरी प्राथमिकता

इंस्टेंट बॉलीवुड के अनुसार सलमान यहां बिग बॉस 18 का प्रोमो शूट करने के लिए आए हैं, जो जल्द ही सामने आ जाएगा। इस तरह से बिग बॉस के एक और सीजन के लिए सलमान खान ने अपनी कमर कस ली है। बता दें कि सलमान खान बिग बॉस सीजन 4 से लगातार टीवी पर इस रियलिटी शो को होस्ट करते आ रहे हैं।

सच बात तो ये है कि फैंस भी सलमान को बिग बॉस होस्ट के रूप में देखना पसंद करते हैं। उनके बिना वे इस शो में रूचि नहीं दिखाते हैं। इसका अंदाजा हाल ही में समाप्त हुए बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। 

कब शुरू होगा बिग बॉस 18

बिग बॉस ओटीटी 3 बीते 2 अगस्त को समाप्त हुआ था, जिसे अनिल कपूर ने होस्ट किया था। तब से बिग बॉस 18 को लेकर सुर्खियां तेज हैं। माना जा रहा है अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में बिग बॉस सीजन 18 को टेलीकास्ट किया जा सकता है और बतौर होस्ट सलमान खान की इसमें वापसी होती दिख सकती है। 

ये भी पढ़ें- फाइनल हो गया Bigg Boss 18 के होस्ट का नाम, जल्द शूट होगा प्रोमो