Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब Salman Khan की धमकी से डर गए थे बिग बॉस, कंटेस्टेंट को दोबारा शो के मंच पर नहीं रखने दिया कदम

बिग बॉस का रियलिटी शो सलमान खान (Salman Khan) के दम पर काफी चर्चित हुआ है। साल 2010 से छोटे पर्दे पर सलमान इस शो को होस्ट करते आ रहे हैं। इस दौरान भाईजान को कई बार बिग बॉस (Bigg Boss) के कंटेस्टेंट्स पर गुस्सा भी आया है। एक बार तो उन्होंने बिग बॉस के घर के एक सदस्य को बीच शो से बाहर कर दिया था।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Tue, 23 Jul 2024 06:42 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस के मंच पर आग बबूला हुए थे सलमान खान (Photo Credit-Jargran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 24 दिसंबर 2016 कलर्स टीवी चैनल पर बिग बॉस का वीकेंड का वार चल रहा था। बतौर होस्ट सलमान खान (Salman Khan) घरवालों के सामने मौजूद थे। ब्लैक सूट बूट पहने भाईजान ने एक-एक कर के बिग बॉस 10 (Bigg Boss 10) के घर बीते हफ्ते में जो भी हुआ, उस पर बात करना शुरू किया। सलमान के निशाने पर उस वक्त बिग बॉस की एक फीमेल कंटेस्टेंट रहीं, जिन्होंने शो के अंदर बदतमीजी सारी हदें पार कर दीं।

बात तब बिगड़ गई जब वह सलमान खान के सामने भी अपने आप को कंट्रोल नहीं कर सकीं और गुस्से में आकर सलमान ने उन्हें बिना एलिमेशन के शो से बाहर निकाल दिया। आखिर इसके पीछे की वजह क्या थी और वो कंटेस्टेंट थीं, इस लेख में जानते हैं।  

इस कंटेस्टेंट को सलमान ने पंगा लेना पड़ा भारी

बिग बॉस के शो से भी बड़ी औकात है मेरी। इस शो से ज्यादा बड़ी औकात है मेरी।

बिग बॉस सीजन 10 की कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा के ये कुछ बोल थे। उस सीजन उनके व्यवहार से बिग बॉस के घर का हर सदस्य परेशान था, जिस तरह से उन्होंने लोपा मुद्रा राउत को गालियां दी, अन्य सदस्यों को उल्टा सीधा बोला और तो और बिग बॉस को भी खूब सुनाया, वो सलमान खान भी बर्दाश्त नहीं कर पाए। 

ये भी पढ़ें- Salman Khan और शाह रुख खान की 'हाइट' को Hrithik Roshan ने बनाया था मुद्दा, करण जौहर के शो पर कसा था तंज

उस वीकेंड के वार में सलमान ने प्रियंका को लास्ट वॉर्निंग दी, लेकिन प्रियंका कहां किसकी सुनने वाली थीं और उन्होंने भाईजान के सामने भी अपने तीखे तेवर रखे और घर से बाहर निकालने को कहा। सलमान ने उनको रुकने को कहा, लेकिन प्रियंका ने सारी हदें पार कर दीं और फिर गुस्से में सलमान खान ने बिना एविक्शन के उन्हें बिग बॉस 10 से बाहर कर दिया। 

सलमान ने बिग बॉस को दी धमकी

प्रियंका जग्गा को लेकर सलमान खान का पारा इतना चढ़ गया था कि वह अपना आपा खो बैठे और गुस्से में बिग बॉस को छोड़ने की बात कह डाली थी। उन्होंने कहा- इस शो में या तो प्रियंका रहेंगी या फिर मैं, सिर्फ बिग बॉस ही नहीं अगर ये लड़की मुझे कलर्स के किसी भी शो में देखने को मिल गई तो मैं बिग बॉस को होस्ट नहीं करुंगा। 

सलमान की इस धमकी से कहीं न कहीं कलर्स चैनल अलर्ट मोड पर आ गया और इसके बाद कभी-कभी प्रियंका जग्गा को बिग बॉस शो में नहीं देखा गया। इतना ही नहीं उस सीजन फिनाले में भी वह नजर नहीं आईं थी। बड़ी बात ये रही कि उनको कलर्स टीवी चैनल के इस शो में भी अब तक भाग नहीं मिला है। 

सलमान और बिग बॉस का इतिहास काफी पुराना

साल 2010 से सलमान खान बिग बॉस शो को होस्ट करते आ रहे हैं। सलमान के बिना बिग बॉस अधूरा रहता है। मौजूदा समय में बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss Ott 3) में अभिनेता अनिल कपूर होस्ट हैं और फैंस को भाईजान की कमी साफ-साफ खल रही है। ओटीटी पर जहां सलमान खान ने पिछला सीजन होस्ट किया था। तो टीवी पर अब तक 13 सीजन होस्ट कर चुके हैं। 

जिस तरह से सलमान बिग बॉस को होस्ट करते हैं उनका स्वैग और स्टाइल काफी अलग और रोमांचक होता है। ऐसे में दर्शक भी बड़ी ही बेसब्री से बिग बॉस सीजन 18 का इंतजार कर रहे हैं, जब सलमान छोटे पर्दे पर बिग बॉस का नया सीजन लेकर लौटेंगे। 

ये भी पढ़ें- 'सभी हदें पार कर दी हैं', Bigg Boss कंटेस्टेंट अरमान मलिक और कृतिका के आपत्तिजनक वीडियो पर भड़कीं शिवसेना नेता