Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: ''एक नंबर के चुगलखोर हो,'' Isha Malviya और Abhishek Kumar के बीच छिड़ी जुबानी जंग

Isha Malviya-Abhishek Kumar Fight सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 में माहौल काफी गर्माया हुआ है। घर के सदस्य अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय के बीच एक बार फिर से जुबानी जंग छिड़ गई है जिसको आप बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में आसानी से देख सकते हैं। इन दोनों की तकरार से बिग बॉस के घर में नया ट्विस्ट आ गया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 15 Nov 2023 01:51 PM (IST)
Hero Image
ईशा मालवीय और अभिषेक कुमाके बीच छिड़ी जंग (Photo Credit-Bigg Boss 17)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Isha Malviya-Abhishek Kumar Fight Bigg Boss 17: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 17 इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। बिग बॉस के 17वें सीजन को शुरू हुए करीब 1 महीने का समय पूरा हो गया है। इस दौरान बिग बॉस के घर में सदस्यों के बीच काफी तनातनी देखने को मिली है।

खासतौर पर बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट्स ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार का नाम पूरे महीने सुर्खियों में रहा है। इस बीच बिग बॉस 17 का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें ईशा और अभिषेक के बीच तगड़ी जुबानी जंग देखने को मिल रही है।

ईशा ने अभिषेक को बोला चुगलखोर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर द खबरी ने बिग बॉस 17 का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच एक दूसरे की बातें इधर-उधर करने की वजह से बहस होती नजर आ रही है।

इस दौरान ईशा अभिषेक से कह रही हैं कि आप चुगलखोर हो इधर की बातें उधर करते हो। जवाब में अभिषेक कुमार ईशा को टीज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को पूरा देखने पर पता चलेगा की ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच बात तू-तू मैं-मैं पर भी आ जाती है।

— 𝙆𝙃𝙒𝘼𝙃𝙄𝙎𝙃 (@khwahish_31) November 15, 2023

बिग बॉस 17 के इस लेटेस्ट प्रोमो वीडियो से इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि शो का आने वाला एपिसोड बेहद रोमांचक होने वाला है। आलम ये है कि ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार की लड़ाई का ये लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर अब बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।

पहले भी भिड़ चुके हैं ईशा और अभिषेक

बिग बॉस 17 की शुरुआत में देखा गया था कि अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय एक दूसरे के करीब आते नजर आए। लेकिन ईशा के ब्वॉयफ्रेंड समर्थ के आने के बाद ईशा और अभिषेक के बीच तनातनी का दौर शुरू हो गया। बिग बॉस 17 के लेटेस्ट प्रोमो वीडियो के आधार पर ये पहला मौका नहीं है जब ईशा और अभिषेक के बाच बहस हुई, उससे पहले भी इन दोनों के बीच कहासुनी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें- Ankita Lokhande Pregnancy: क्या मां बनने वाली हैं अंकिता? बिग बॉस हाउस में एक्ट्रेस के साथ हो रही है ऐसी घटना