Move to Jagran APP

Bigg Boss 18 में सलमान खान ने गूंथा आटा, इस वजह से शो के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन पर उतरे तीन सितारे

Bigg Boss 18 का पहला वीकेंड का वार आज होने वाला है और कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए शो में लाफ्टर शेफ (Laughter Chefs) की टीम भारती सिंह कृष्णा अभिषेक और सुनील लहरी आ रहे हैं। बिग बॉस में महफिल जमाने के लिए तीनों कुछ ऐसा करेंगे जिसके बारे में शायद ही कभी सलमान खान (Salman Khan) के फैंस ने सोचा होगा।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 12 Oct 2024 06:51 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान ने बिग बॉस 18 में बनाया खाना। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के घर में जहां शुरू होते ही कलेश खत्म नहीं हो रहे हैं तो वहीं पहला वीकेंड का वार देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। अनिल कपूर होस्टेड बिग बॉस ओटीटी 3 में सलमान खान (Salman Khan) की कमी फैंस को खूब खली थी। ऐसे में लोग सलमान खान को फिर से बतौर होस्ट देखने के लिए बेकरार हैं।

बिग बॉस 18 का पहला वीकेंड का वार धमाकेदार बनाने के लिए कुछ मेहमान आने वाले हैं, जो सल्लू मियां को हंसने पर मजबूर कर देंगे। दरअसल, वीकेंड का वार में लाफ्टर शेफ स्टार्स भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुनील लहरी आने वाले हैं, जो बिग बॉस के मंच पर महफिल में चार-चांद लगाएंगे।

बिग बॉस में आए तीन कॉमेडियन

पहले वीकेंड का वार का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि भारती, कृष्णा और सुनील लाफ्टर शेफ के बाकी कंटेस्टेंट्स के चेहरे का नकाब लगाकर बिग बॉस 18 में नारेबाजी करते हुए एंट्री ली। तीनों ने कलर्स चैनल के खिलाफ मोर्चा निकाला और लाफ्टर शेफ को बैन करने पर ड्रामा किया।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: नहीं चाहते आपका पसंदीदा कंटेस्टेंट हो शो से एलिमिनेट? तो फटाफट से लेना होगा ये निर्णय

सलमान खान ने बनाया खाना

तीनों को नारेबाजी करते हुए देखकर सलमान खान अपनी हंसी नहीं रोक पाए। इसके बाद भारती ने बताया कि आज बिग बॉस और लाफ्टर शेफ का महासंगम हुआ है और विवादित शो के मंच पर खाना बनेगा। यही नहीं, भारती ने भाईजान से आटा गुथवाया। जब सल्लू मियां आटा गूंथ रहे थे तो बगल में खड़े कृष्णा मजाक कर रहे थे। बाद में भारती ने उसे सेंका और अभिनेता ने अपने बनाए खाने को चखा। कॉमेडी से भरपूर यह एपिसोड रविवार को टेलीकास्ट होगा।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीकेंड का वार में विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में चंदा बनीं मल्लिका शेरावत भी आने वाली हैं। वह अपनी लेटेस्ट फिल्म को प्रमोट करने के लिए बिग बॉस के घर में आएंगी और बोल्डनेस से टेंपरेचर को हाई करेंगी। वह करणवीर मेहरा और अविनाश मिश्रा के साथ फ्लर्ट भी करती नजर आएंगी। बिग बॉस के घर में मल्लिका के अलावा तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) भी फिल्म का प्रमोशन करेंगे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18: 'मुझसे दाऊद इब्राहिम डरता है', गुणरत्न ने बिग बॉस से लिया पंगा, सलमान खान करेंगे बोलती बंद?