Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिग बॉस 18 में एक्स गर्लफ्रेंड का सामना करेंगे Salman Khan, सोमी अली कर रहीं शो में पार्टिसिपेट?

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का हर सीजन किसी न किसी कारण चर्चा में बना रहता है। इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 ने अरमान मलिक और विशाल पांडे के झगड़े के कारण खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं अब बिग बॉस 18 को लेकर चर्चा शुरू हो गई है जिसके लिए कुछ कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आया है। इसमें एक नाम सलमान खान की एक्स का भी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 25 Aug 2024 02:51 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान और सोमी अली (फाइल फोटो)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'बिग बॉस ओटीटी 3' के बाद 'बिग बॉस 18' की चर्चा तेज हो गई है। इस बार के सीजन में कौन पार्टिसिपेट करेगा, इसका खुलासा तो आने वाले दिनों में होगा। बहरहाल, फैंस की चिंता का विषय ये भी है कि क्या इस सीजन के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ही होंगे या फिर से कोई और कमान संभालेगा। इस बीच शो में आने वाले कंटेस्टेंट्स का नाम भी चर्चा में है, जिसमें से एक नाम उनकी एक्स का है।

'बिग बॉस 18' में सलमान खान की एक्स

सलमान खान ने कई एक्ट्रेस को डेट किया, जिसमें से ऐश्वर्या राय के साथ उनका रिलेशन सबसे ज्यादा हाईलाइट में रहा। वहीं, संगीता बिजलानी और सोमी अली (Somy Ali) के साथ भी उनके रिलेशन के बारे में सबको पता है। इन तीनों में से ही किसी एक के 'बिग बॉस 18' में पार्टिसिपेट करने की चर्चा तेज है। हम जिसकी बात कर रहे हैं, उनका नाम सोमी अली है। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 और Lock Upp 2 में होगी कड़ी टक्कर, सलमान खान और कंगना रनौत होंगे आमने-सामने

सलमान खान कभी सोमी अली के साथ भी रिलेशन में थे। दोनों का ब्रेकअप होने के बाद सोमी ने सलमान को लेकर कई बार नेगेटिव पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस के 'बिग बॉस 18' में आने को लेकर कई दिनों से चर्चा है, जिस पर अब उन्होंने चुप्पी तोड़ी है। 

सोमी अली ने बताया क्या है सच

आईएएनएस से बातचीत में सोमी अली ने कहा, ''मैं अपनी नॉन-प्रॉफिट कंपनी को एक ऐसे शो के लिए नहीं छोड़ सकती, जो इतना लंबा चलता है। मैंने शो का एक भी एपिसोड नहीं देखा है। मैंने सुना है कि वह स्क्रिप्टेड है और मैं शो की कंटेस्टेंट्स में से एक होंगी। जबकि, मैंने इस शो के लिए काम करने वाले किसी भी व्यक्ति से इस बारे में बात नहीं की।''

बिग बॉस 18 में उनके जाने के अफवाह का सच बताने के साथ ही सोमी ने ये भी बताया कि किसी फिल्म की रिलीज से पहले एक्टर्स को एक दूसरे को डेट करने का नाटक करना पड़ता है। उन्होंने कहा, ''90 के दशक में मुझे कहा गया था कि फिल्म रिलीज तक आपको इस फलां एक्टर को डेट करने का नाटक करना पडे़गा। तो मेरे ऐसे रूमर्स कोई नई बात नहीं हैं। बता दें कि 'बिग बॉस 18' के 5 अक्टूबर से शुरू होने की संभावना जताई गई है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 के बाद चमकी Shivani Kumari की जिंदगी, घर बनाने के बाद पूरा हुआ एक और बड़ा सपना