Move to Jagran APP

Bigg Boss 18 के लिए सलमान खान की फीस जानकर उड़ जाएंगे होश, हर एक महीने जेब में भरते हैं इतने करोड़

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के लगभग हर सीजन को सलमान खान (Salman Khan) ने होस्ट किया है। एक या दो सीजन को छोड़कर भाईजान सभी सीजन में बतौर होस्ट नजर आए हैं। हर सीजन के साथ ही सलमान की फीस में इजाफा होते देखने को मिलता है। वह इस सीजन में कितना चार्ज कर रहे हैं इसकी भी ताजा खबर सामने आ चुकी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 09 Oct 2024 02:21 PM (IST)
Hero Image
'बिग बॉस 18' होस्ट सलमान खान. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस होस्ट सलमान खान (Salman Khan) का हर सीजन में स्वैग देखने को मिलता है। एक स्टाइल स्टेटमेंट में 'भाईजान' हर सीजन में कंटेस्टेंट्स को इंट्रोड्यूस करते हैं। चाहे ओटीटी हो या टेलीविजन, सलमान खान दोनों ही प्लेटफॉर्म पर जबरदस्त अंदाज में होस्टिंग करते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी कमाल की होस्टिंग स्किल्स के लिए सलमान कितना चार्ज करते हैं।

सलमान खान ने बिग बॉस शो के पहले सीजन को होस्ट नहीं किया था। वहीं, पांचवें सीजन को उन्होंने अपने दोस्त और एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ होस्ट किया था। इसके अलावा वह बिग बॉस के ओटीटी सीजन भी होस्ट करते हैं। हालांकि, सिकंदर फिल्म की शूटिंग के चलते वह इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 3' को होस्ट नहीं कर पाए थे। अब वह 'बिग बॉस 18' के होस्ट बनकर लौटे हैं।

'बिग बॉस 18' के लिए कितनी फीस लेते हैं सलमान खान?

जैसा शो का नाम है, उतने ही इसके कंटेस्टेंट्स भी हैं। 'बिग बॉस 18' में इस बार 18 कंटेस्टेंट्स हैं। इन सबकी वीकेंड का वार में क्लास लगाने वाले सलमान खान तगड़ी फीस लेते हैं। इंस्टैंट बॉलीवुड ने सलमान खान की 'बिग बॉस 18' के लिए फीस को उजागर किया है। हर एक महीने सलमान खान करोड़ों में चार्ज कर रहे हैं। 

इंस्टैंट बॉलीवुड की न्यूज के अनुसार, सलमान खान हर महीने के लिए 60 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। यानी अगर यह शो 15 हफ्तों तक चलता है, तो उनकी कुल फीस 250 करोड़ हो सकती है। 

बिग बॉस की पॉपुलैरिटी में है सलमान का हाथ

सलमान खान लंबे समय से बिग बॉस से जुड़े हुए हैं। इस शो की पॉपुलैरिटी के तमाम कारण में से एक कारण सलमान की इस शो की होस्टिंग भी है। यही वजह है कि जब 'बिग बॉस ओटीटी 3' को सलमान ने होस्ट नहीं किया, तो शो टीआरपी चार्ट में जगह भी नहीं बना पाया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: नॉमिनेशन टास्क में भिड़े विवियन और चाहत, जेल भेजे जाने के लिए इस कंटेस्टेंट का नाम आया सामने