Move to Jagran APP

क्यों Jasmine Bhasin को देखकर रो दिए थे Salman Khan, बुलाया था टीवी की कटरीना कैफ

छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन इस समय सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिन खबर आई कि लेंस पहनने की वजह से उनकी आंखों का कॉर्निया खराब हो गया जिसकी वजह से एक्ट्रेस देख नहीं पा रही थीं। बता दें कि वह बिग बॉस 14 में भी कंटेस्टेंट बनकर आ चुकी हैं। उस समय उन्हें देखकर भाईजान भी रो दिए थे।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 22 Jul 2024 02:22 PM (IST)
Hero Image
जैस्मिन को देखकर रो दिए थे सलमान खान (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन को लेकर हाल ही में खबर आई कि कांटेक्ट लैंस पहनने की वजह से उनकी आंखों का कॉर्निया खराब हो गया, जिसकी वजह से उन्हें दिखना भी बंद हो गया था। हालांकि, एक्ट्रेस अब पहले से बेहतर हैं। उन्होंने बीते दिन एक पोस्ट शेयर कर खुद अपनी हेल्थ का अपडेट दिया था। साथ ही उनके ब्वॉयफ्रेंड अली भी एक्ट्रेस का काफी ख्याल रख रहे हैं।

जैस्मिन ने अपने करियर में कई टीवी शो में काम किया है। उनको 'टशन-ए-इश्क', 'दिल से दिल तक' और 'नागिन' जैसे कई सीरियल्स में देखा गया है। इसके अलावा वह रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' और 'खतरों के खिलाड़ी' का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: कॉर्निया खराब होने के बाद Jasmine Bhasin की आंखें बन गये थे Aly Goni, हर मिनट की दुआ

जैस्मिन को देखकर रो दिए थे सलमान खान

बता दें कि बिग बॉस 14 में जैस्मिन भसीन एक कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुई थीं। वहीं, अली शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में शामिल हुए थे। इससे पहले दोनों को स्टंट बेस्ड शो खतरों के खिलाड़ी में देखा गया था, जहां दोनों के बीच दोस्ती हुई। फिर जब यह कपल बिग बॉस में आया, तो इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

Photo Credit: Jasmine Bhasin/Instagram

शो में एक समय ऐसा आया, जब जैस्मिन भसीन की वजह से होस्ट सलमान खान की आंखों में भी आंसू आ गए थे। दरअसल, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन और अली गोनी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थे और उस दिन जैस्मिन ही घर से बाहर हुई थीं। उस दौरान सलमान खान भी उन्हें घर से बेघर होते देख भावुक हो गए थे।

एक्ट्रेस को सलमान ने बताया 'टीवी की कटरीना'

शो के दौरान सलमान ने जैस्मिन से एक फनी सवाल पूछा था, जिसका जवाब एक्ट्रेस ने बड़ी ही मासूमियत से दिया था। एक्ट्रेस का जवाब सुनकर सलमान खान ने कहा था कि अब मुझे पता चला तुम मुझे इतनी अच्छी क्यों लगती हो, क्योंकि तुम टेलीविजन की कटरीना कैफ हो।

यह भी पढ़ें: Aly Goni ने किया गर्लफ्रेंड Jasmine Bhasin के लिए पोस्ट, खास कैप्शन लिख बढ़ाई एक्ट्रेस की हिम्मत