Move to Jagran APP

Bigg Boss 17: सलमान खान ने ली अरबाज की दूसरी शादी पर चुटकी, मजाक-मजाक में कह दी बड़ी बात

Bigg Boss 17 शूरा खान से दूसरी शादी कर अरबाज खान अपनी पर्सनल लाइफ को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। कपल के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। पर्सनल लाइफ से अलग अरबाज बिग बॉस 17 के रविवार के एपिसोड्स भी होस्ट करने के लिए जाने जाते हैं। इस बार के एपिसोड में सलमान खान को उनकी सेकंड मैरिज पर कमेंट करते देखा जाएगा।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 31 Dec 2023 03:48 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan on Arbaaz Khan Second Wedding

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अरबाज खान ने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से हाल ही में दूसरी शादी की। सेकंड मैरिज के बाद से कपल को कुछ मौकों पर पब्लिक प्लेस पर देखा गया। एक बार फिर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने पर अरबाज को फैंस के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री के भी कई लोगों ने बधाई दी। वहीं, सलमान खान ने भाई की दूसरी शादी पर कमेंट किया है।

अरबाज की दूसरी शादी को लेकर हुआ मजाक

'बिग बॉस 17' में नए साल की तैयारियों को लेकर जश्न का माहौल है। इस मौके पर सलमान खान के साथ स्टेज पर अरबाज, सोहेल, धर्मेंद्र और कृष्णा अभिषेक होंगे, जो घरवालों के साथ मिलकर ढेर सारी मस्ती करते देखे जाएंगे। हंसी-मजाक के माहौल के बीच कृष्णा सभी को शॉल को गिफ्ट देते हैं। मगर जब अरबाज की बारी आती है, तो उनकी टांग खिंचाई करने से पीछे नहीं हटते।

सलमान ने कही ये बात

कृष्णा, अरबाज से कहते हैं कि आपको शॉल की क्या जरूरत है। आपकी तो नई-नई शादी हुई है। ये सुनते ही सलमान कहते हैं ''मेरी तो अभी तक नहीं हुई है।'' वहीं, सोहेल मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि मेरी तो खत्म हो गई है। 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस हाउस में न्यू ईयर का जश्न

इस वीकेंड का वार एपिसोड में घरवालों की मस्ती देखने को मिलेगी। 'ही-मैन' धर्मेंद्र के साथ मिलकर सभी धमाल मचाते नजर आएंगे। उनके आइकॉनिक गानों पर डांस भी होगा। इतना ही नहीं, बल्कि धर्मेंद्र को बॉबी देओल के 'जमाल कुडू' पर डांस करते भी देखा जाएगा। कुल मिलाकर इस रविवार का एपिसोड हंसी-ठिठोले और एंटरटेनमेंट से पूरी तरह लबरेज होगा। 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: अंकिता पर विक्की ने किए भद्दे कमेंट्स, तिलमिलाईं एक्ट्रेस बोलीं- 'मेरे लिए ही क्यों सब ऐसा बोलते हैं'