Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: 'मुझे माफ कर दे...बकबक चालू ही रहती है आपकी', खानजादी पर जबरदस्त तरीके से भड़के सलमान खान

बिग बॉस के कई सीजन्स में सलमान खान को कंटेस्टेंट्स पर चिल्लाते देखा जा चुका है। इस बार के सीजन में भी कुछ ऐसा ही होते देखने को मिल रहा है। पहले ऐश्वर्या शर्मा और अब खानजादी की सलमान नेशनल टेलीविजन पर क्लास लगाते देखे जाएंगे। टाइगर 3 के प्रमोशन के लिए आईं कटरीना कैफ के सामने सलमान खान ने खानजादी को खूब खरीखोटी सुनाई।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 12 Nov 2023 04:55 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan Lash Out at Khanzadi in Bigg Boss 17

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस 17 के पिछले वीकेंड का वार एपिसोड में काफी हंगामा होते देखने को मिला। सलमान खान का गुस्सा ऐश्वर्या शर्मा और मनारा चोपड़ा के ऊपर फूटा। उन्होंने दोनों की जमकर क्लास लगाई। वहीं, अब शो का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें 'भाईजान' खानजादी को लताड़ लगाते नजर आ रहे हैं।

खानजादी पर भड़के सलमान खान

वीकेंड का वार में कैटरीना कैफ फिल्म 'टाइगर 3' को प्रमोट करने के लिए पहुंचेंगी। उनकी मौजूदगी में जहां सलमान शो में खूब मस्ती करेंगे, वहीं 'खानजादी' पर उनके बर्ताव को लेकर आग बबूला भी हो जाते हैं। वह उनकी ऐसी क्लास लगाते हैं कि सब लोग देखते रह जाते हैं।

फेक फिलिंग्स पर लगाई क्लास

दरअसल, सलमान, खानजादी से कहते हैं, "आपने एक टास्क में अभिषेक के लिए फिलिंग्स होने की बात कही थी। फिर आप ही ने बोला कि मैं यह एक टास्क जीतने के लिए बोला था। अगर घरवालों को लगता है कि यह सब आप गेम के लिए कर रहे हो, तो गलत क्या है। यह फेक नरेटिव है। अगर सच में फिलिंग्स हैं और वह यह बोलतीं कि यह फेक है, उस वक्त आप स्टैंड ले सकती थीं।"

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'बकबक चालू रहती है आपकी'

अपने डिफेंस में खानजादी कहती हैं कि मनारा उनके पीठ पीछे बात कर रही थीं। खानजादी का जवाब सुनते ही सलमान का पर सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। वह कहते हैं, "क्या तुम इस घर में सिर्फ लड़ने के लिए आई हो? कटरीना यहां दिवाली के लिए आई है और आप लड़ते रहती हैं। मुझे माफ कर दो खानजादी। बकबक चालू रहती है आपकी।"

कटरीना ने कराया शांत

सलमान ने कहा, "आप कभी नहीं रुकते। खुद की दिवाली खराब। हमारी खराब। सबकी खराब। दिवाली की कोई अहमियत है कि नहीं आपकी लाइफ में।" सलमान, खानजादी पर इस कदर भड़क जाते हैं कि उन्हें शांत करने के लिए कटरीना को आगे आना पड़ता है।

अपकमिंग वीकेंड का वार एपिसोड में कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी शामिल होंगे। यह दोनों अपनी कॉमेडी से शो का माहौल लाइट और खुशनुमा बनाने की कोशिश करते देखे जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 की रिलीज पर बजे ढोल नगाड़े, थिएटर के बाहर सलमान खान के फैंस ने मनाया जश्न, वायरल हुआ ये वीडियो