Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss OTT 3: सलमान खान का होगा करोड़ों का घाटा, बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए नए होस्ट की तलाश जारी?

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। आए दिन इसमें शामिल होने वाले कंटेस्टंट को लेकर कोई न कोई खबर सामने आती रहती है। अब हाल ही में यह खबर आई है कि इस बार ओटीटी के तीसरे सीजन को सलमान खान होस्ट नहीं करने वाले हैं। मेकर्स ने इसके लिए दूसरे स्टार्स से बात की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Mon, 13 May 2024 05:30 PM (IST)
Hero Image
बिग बॉस ओटीटी 3 (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बिग बॉस का जिक्र हो और उसमें सलमान खान का नाम न आए ऐसा कैसे हो सकता है। फैंस भी बिग बॉस ओटीटी और इसे होस्ट करने वाले एक्टर सलमान खान को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह शो जून में शुरू हो सकता है, लेकिन अभी इससे जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। इससे जाने के बाद भाईजान के फैंस जरूर निराश हो सकते हैं।

दरअसल, खबरें आ रही है कि इस बार बिग बॉस ओटीटी को सलमान खान होस्ट नहीं कर पाएंगे। चलिए जानते हैं कि इसकी वजह क्या है और कौन इसको होस्ट करने वाला है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 में इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री, कटरीना कैफ पर कमेंट कर लिया था Salman Khan से पंगा!

ये स्टार कर सकते हैं बिग बॉस को होस्ट

बिग बॉस का इंतजार दर्शक बड़ी बेसब्री के साथ करते हैं। दर्शक देखना चाहते हैं कि कौन इस बार शो का हिस्सा बनेगा, कैसे वह इसमें गेम को खेलेंगे और किस तरह से होस्ट सलमान खान उनसे डील करेंगे। हालांकि, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार सलमान इसे होस्ट नहीं करने वाले हैं।

मेकर्स तो चाहते हैं कि इस सीजन को भी सलमान ही होस्ट करें, लेकिन उनके शूट और शेड्यूल के कारण यह मुश्किल हो सकता है। बता दें कि जल्द ही अभिनेता सिकंदर में दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में इस स्थिति को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने आगामी सीजन को होस्ट करने के लिए कुछ अन्य एक्टर से संपर्क किया है। रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने बिग बॉस ओटीटी 3 को होस्ट के लिए संजय दत्त, अनिल कपूर और करण जौहर से संपर्क किया है। हालांकि, इसे लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

ये कंटेस्टेंट हो सकते हैं शामिल

होस्ट के साथ-साथ कई कंटेस्टेंट के नाम भी सामने आ चुके हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, इस बार शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे, आशीष, पारस कलनावत समेत कई स्टार्स इसका हिस्सा बन सकते हैं। यह शो जून के पहले हफ्ते में शुरू हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: सलमान खान को मिला शो का पहला कंटेस्टेंट, इस पॉपुलर एक्ट्रेस की बेटी के नाम पर लगी मुहर?