Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Who Is Navid Sole: कौन हैं बिग बॉस हाउस का 'अंग्रेजी बाबू', सलमान खान ने आते ही सीखा दी हिंदी

Bigg Boss 17 Who Is Navid Sole शो बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) का आगाज हो चुका है। फैंस महीनों से इस सीजन का इंतजार कर रहे थे। ये शो चार महीनों तक लोगों का मनोरंजन करेगा। बिग बॉस के घर में एक के बाद एक कंटेस्टेंट एंट्री कर रहा है। इन्हीं में से एक हैं नाविद सोले (Navid Sole)।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Sun, 15 Oct 2023 10:29 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan Show Bigg Boss 17, Who Is Navid Sole

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Who Is Navid Sole: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) का आगाज हो चुका है। फैंस महीनों से इस सीजन का इंतजार कर रहे थे। आखिरकार आज यानी 15 अक्टूबर से शुरू हो चुका है, अब चार महीनों तक  लोगों का मनोरंजन करेगा। बिग बॉस के घर में एक के बाद एक कंटेस्टेंट एंट्री कर रहा है। इन्हीं में से एक हैं नाविद सोले (Navid Sole)

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Premiere Live: सलमान खान ने किया सीजन 17 का रंगारंग आगाज, बिग बॉस के मोहल्ले में आए मुनव्वर, ऐश्वर्या समेत ये 5 कंटेस्टेंट्स

कौन हैं नाविद सोले (Navid Sole)

नाविद सोले (Navid Sole) ने टीवी का फेमस कपल नील भट्ट और उनकी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री मारी। घर के अंदर नाविद ने मन्नारा और मुनव्वर फारूकी से मुलाकात और खूब बातचीत भी की। नाविद सोले को सोशल मीडिया पर इंग्लिश बाबू के नाम से भी काफी जाना जा रहा है।

 बता दें, नाविद पेशे से लंदन स्थित एक फार्मासिस्ट हैं और इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर खूब कंटेंट भी क्रिएट करते हैं। नाविद का कंटेंट हेल्थ और दवाइयों से जुड़ा है। नाविद बीबीसी के रिएलिटी शो 'द अप्रेंटिस' में भी नजर आ चुके हैं। वह बिग बॉस 17के एकमात्र विदेशी प्रतियोगी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Navid Sole (@navid_sole)

क्या बिग बॉस हाउस में हिंदी में बात करेंगे नाविद

बिग बॉस सीजन 17 के स्टेज पर सलमान खान ने नाविद को याद दिलाया कि बिग बॉस के घर में अंग्रेजी में बात करना नियमों का उल्लंघन है। बस फिर क्या नाविद, सलमान खान से हिंदी सीखने की पूरी-पूरी कोशिश करते नजर आए। उन्होंने 'नियम उल्लंघन, दंड, पत्नी व्रत' जैसे हिंदी शब्द बोलने की पूरी-पूरी कोशिश की। अब देखना हो कि क्या नाविद सोले हाउस में हिंदी में बात करेंगे या फिर अंग्रेजी बाबू अपनी की अग्रेंजी बोलते नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Navid Sole (@navid_sole)

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: कौन हैं 'बिग बॉस 17' की मन्नारा चोपड़ा, एक Kiss से मच गया था बवाल, जानिए उनके बारे में सबकुछ