Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17: एक्स गर्लफ्रेंड ईशा मालवीय को याद कर रोए अभिषेक कुमार, मुनव्वर की आंखों में भी आ गए आंसू

Bigg Boss 17 Day 3 बिग बॉस 17 के तीसरे दिन टीवी की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच बहस देखने को मिली। तो वहीं दूसरी तरह अंकिता उडारियां एक्टर अभिषेक कुमार के बीच बहस होती है। इतना ही नहीं अभिषेक कुमार ईशा के लिए रोने लगे।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 18 Oct 2023 11:48 PM (IST)
Hero Image
Bigg Boss 17 Day 3 (Photo X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17 Day 3: 'बिग बॉस 17' के तीसरे दिन घर में काफी कुछ देखने को मिला। कोई सफाई के लिए लड़ता दिखाई दिया तो कोई खाना बनाने के लिए। एक तरह जहां टीवी की फेमस एक्ट्रेसेस अंकिता लोखंडे और ऐश्वर्या शर्मा के बीच बहस हुई। तो वहीं दूसरी तरह अंकिता उडारियां एक्टर अभिषेक कुमार के बीच बहस होती है।

ईशा मालवीय के लिए रोए एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक

बिग बॉस ने इस सीजन में जहां टीवी की हिट जोड़ियों को बुलाया है। तो वहीं एक कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी है जो एक्स कपल है। हम बात कर रहे हैं अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय की। ये दोनों पहले गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड   के रिश्ते में रह चुके हैं, लेकिन शो में आने से पहले दोनों एक-दूसरे से अपना रिश्ता खत्म कर चुके थे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17: ऐश्वर्या शर्मा का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, पति नील से इस बात पर हो गयी तू-तू, मैं-मैं

अब इस शो में दोनों एक-दूसरे को फेस कर रहे हैं। ऐसे में अभिषेक कुमार ईशा के लिए रोने लगे। एक्टर ने कहा, हमारा ब्रेकअप हो गया था,  लेकिन हमारी किस्मत यहां दोबारा हमें ले आई है। मैं उससे शादी करने के लिए भी तैयार हूं। मैं दस साल इंतजार करने के लिए भी रेडी हूं।

Thanks #MunawarFaruqui for giving him this warm hug 🫂🥺#Ishabhi #BiggBoss17 #BB17 pic.twitter.com/3zVUwv1fim— ˙⋆✮ 𝙋𝙪𝙧𝙥𝙡𝙚 𝙑𝙚𝙣𝙤𝙢 ✮⋆˙ (@VenomousLassie) October 18, 2023

अंकिता और अभिषेक की लड़ाई

अंडे को लेकर अंकिता और अभिषेक के बीच बहस होती नजर आई। अंकिता ने खाने को बर्बाद करने पर अभिषेक को टोका था। बस फिर क्या यह बात अभिषेक भड़क जाते हैं और दोनों के बीच जमकर बहस होती है। हालांकि कुछ देर बाद दोनों एक-दूसरे को सॉरी बोलते हैं। 

यह भी पढ़ें-  Bigg Boss 17: अर्चना गौतम के बाद रश्मि देसाई ने अभिषेक कुमार को बताया फेक, अंकिता और विक्की पर भी किया कमेंट