Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss 17 Video: सलमान खान के शो का इनसाइड वीडियो आया सामने, देखें कैसा बन रहा 'बिग बॉस 17' हाउस

Bigg Boss 17 बिग बॉस का हर सीजन फैंस को किसी न किसी तरह से एंटरटेन करता है। इस साल फरवरी में शो के 16वें सीजन का फिनाले हुआ था जिसके बाद अक्टूबर में 17वें सीजन की शुरुआत हो रही है। सलमान खान के शो से एक वीडियो सामने आया है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी कर दी है ।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 02 Oct 2023 06:10 PM (IST)
Hero Image
Salman Khan from Bigg Boss 17 Promo

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bigg Boss 17: कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का अगला सीजन बस कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है। फैंस शो के नेकस्ट सीजन के लिए काफी एक्साइटेड हैं। 'बिग बॉस 17' का प्रोमो कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था। इसमें जाने वाले कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ गए हैं। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें 'बिग बॉस 17' का इनसाइड वीडियो दिखाया गया है।

'बिग बॉस 17' से ये वीडियो आया सामने

'बिग बॉस 17' की शुरुआत इसी महीने से होगी, जिसकी थीम पहले के हर सीजन से काफी अलग है। इस बार 'दिल, दिमाग और दोस्ती' के साथ कंटेस्टेंट्स को खेलना होगा। 'बिग बॉस 17' के लिए अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का नाम कन्फर्म बताया गया है। अब 'बिग बॉस' हाउस के मेकिंग का वीडियो सामने आया है।

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss 17 Khabri (@biggboss17.tazakhabar)

अंदर से कैसा होगा 'बिग बॉस' का घर

बिग बॉस के फैन पेज की तरफ से एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें बिग बॉस 17 के घर की मरम्मत का कार्य दिखाया गया है। 15 अक्टूबर से शो शुरू हो रहा है। शो को शुरू होने में दिन कम बचे हैं। ऐसे में बिग बॉस हाउस को सजाए जाने का काम शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Collection: रोक नहीं रुक रही 'गदर 2' की गड्डी, 52वें दिन भी जमकर बरसे नोट

'बिग बॉस 17' की टाइमिंग

'बॉग बॉस 17' सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और रविवार को रात 9 बजे से टेलीकास्ट किया जाएगा। इस बार कंटेस्टेंट्स कपल वर्सेज सिंगल की थीम पर एंट्री करेंगे। इस यूनिक कॉन्सेप्ट पर कंटेस्टेंट्स का गेम देखना दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: 'बिग बॉस' के घर में जाने के लिए तैयार है ये एक्ट्रेस, शो के लिए की ढेर सारे कपड़ों की शॉपिंग!